WTC: एकदम से वक्त बदल गया, जज्बात बदल गए! कुछ ऐसा रहा Ajinkya Rahane की विकेट के बाद फैंस का रिएक्शन

WTC: भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Champioship के फाइनल के आखिरी दिन भारतीय टीम को कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है और टीम ने सिर्फ 170 रन पर अपने 10 विकेट खो दिए हैं.  

WTC: एकदम से वक्त बदल गया, जज्बात बदल गए! कुछ ऐसा रहा Ajinkya Rahane की विकेट के बाद फैंस का रिएक्शन
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Champioship के फाइनल के आखिरी दिन भारतीय टीम को कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है और टीम ने सिर्फ 170 रन पर अपने 10 विकेट खो दिए हैं. इस मैच में एक पल ऐसा भी आया जब सभी को मजे लेने का एक मौका मैदान में बैठे फैंस ने ही दे दिया. 

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 

भारत ने पहले सेशन में बहुत जल्द विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के विकेट गंवा दिए. इसके बाद अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) भी लंच से ठीक पहले आउट हो गए. तभी मैदान में बैठे फैंस ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया जिसकी चर्चा अब सब जगह हो रही है. दरअसल जिस गेंद पर रहाणे आउट हुए उससे ठीक पहले कुछ फैंस जमकर खुश हो रहे थे और शोर मचा रहे थे. तभी उन फैंस का रिएक्शन एकदम से बदल गया और उनके चहरे पर निराशा छा गई. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

फैंस के इस रिएक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोगों को मानो इस मैच से एक मजे लेने का बढ़िया तरीका मिल गया. लोग ट्विटर पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया के साथ इस वीडियो को पोस्ट कर रहे हैं.    

 

 

भारत पर मंडरा रहा हार का खतरा 

भारत पर अब WTC फाइनल को हार का खतरा मंडरा रहा है. टीम इंडिया ने आज के दिन की शुरुआत 64 रन पर दो विकेट के साथ की थी. लेकिन अब अपने 10 विकेट खोकर टीम इंडिया मुश्किल में है. अब भारत इस टेस्ट मैच को जीतने से ज्यादा ड्रॉ कराकर बचाने की ओर देख रहा है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.