'बारिश ने भारत को हार से बचा लिया', ये कहकर बुरी तरह फंसे Michael Vaughan

Michael Vaughan जैसे खिलाड़ी टीम इंडिया पर तंज कंसने से बाज नहीं आ रहे हैं. वॉन ने एक बार फिर भारतीय टीम का मजाक उड़ाया है.

'बारिश ने भारत को हार से बचा लिया', ये कहकर बुरी तरह फंसे Michael Vaughan
फोटो (BCCI)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच आज से यानि की 18 जून से 22 जून तक World Test Championship का फाइनल खेला जाना है. साउथेम्पटन में इस मैच के शुरू होने से पहले ही बारिश विलेन बनी बैठी है. यहां तक की इस मैच का टॉस तक नहीं हो पाया है. लेकिन ऐसे समय में भी माइकल वॉन (Michael Vaughan) जैसे खिलाड़ी टीम इंडिया पर तंज कंसने से बाज नहीं आ रहे हैं. 

माइकल वॉन ने फिर उगला जहर

टीम इंडिया को लेकर अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाले माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक बार फिर से जहर उगला है. WTC फाइनल के पहले दिन ट़स तक नहीं हुआ और वॉन ने टीम इंडिया को लेकर एक और बड़ा बयान दे दिया है. वॉन ने ट्विटर पर कहा कि इंग्लैंड के खराब मौसम ने भारत को हार से बचा लिया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'मै देख रहा हूं कि मौसम ने भारत को बचा लिया है.'

 

फैंस ने लगा दी क्लास 

माइकल वॉन (Michael Vaughan) के इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने भी उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर वॉन का मजाक उड़ा रहे हैं. कई फैंस ने वॉन को हाल ही में न्यूजीलैंड के हाथों इंग्लैंड को मिली टेस्ट सीरीज में मिली करारी हार की भी याद दिला दी. 

 

 

बारिश बनी विलेन

मौसम विभाग की माने तो साउथैम्पटन (Southampton) में पूरे पांच दिन बारिश हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो WTC फाइनल नहीं हो पाएगा और दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा. हालांकि आईसीसी ने इस बड़े मैच के लिए एक दिन रिजर्व भी रखा है लेकिन उस दिन भी बारिश बताई गई है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.