WTC: Rishabh Pant की खराब पारी के बाद लोगों को याद आए गंजे स्पिनर्स, जमकर हुए ट्रोल

WTC: तीसरे दिन टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही. कप्तान विराट कोहली समेत भारत ने पहले सेशन में कुल 4 विकेट खोए.

WTC: Rishabh Pant की खराब पारी के बाद लोगों को याद आए गंजे स्पिनर्स, जमकर हुए ट्रोल
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Championship का फाइनल इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जा रहा है. इस मैच के दूसरे दिन अच्छी बल्लेबाजी करने वाली टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही. कप्तान विराट कोहली समेत भारत ने पहले सेशन में कुल 4 विकेट खोए. 

पंत ने किया निराश 

आउट होने वाले 4 बल्लेबाजों में से एक टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत भी थे. मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया की सबसे बड़ी उम्मीद माने जाने वाले पंत इस मैच में 22 गेंद खेलकर 4 रन बना पाए. पंत अपनी इस छोटी पारी के दौरान सिर्फ एक चौका मार पाए. ऐसा लग ही नहीं रहा था कि पंत फॉर्म में हैं और क्रीज पर जमे हुए हैं. 

लोगों ने कर दिया ट्रोल 

पंत की इस खराब पारी के चलते अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. लोगों ने तो यहां तक मान लिया कि पंत को कोई गंजा स्पिनर नहीं मिला इसलिए उनका बल्ला नहीं चला. दरअसल पिछली कुछ सीरीज में लेफ्ट ऑर्म स्पिन गेंदबाजों के सामने पंत का प्रदर्शन बेहतरीन रहता आया है और गजब बात ये है कि वो गेंदबाज गंजे रहते हैं. 

 

 

 

 

मुश्किल में भारत 

मैच का पहला दिन बारिश से धुल जाने के बाद दूस रे दिन टीम इंडिया ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट खोकर 144 रन बनाए थे. लेकिन मैच के तीसरे दिन पहले ही सेशन में भारत ने 4 विकेट खो दिए. कोहली, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन आउट होकर पवेलियन लौट गए. भारत का स्कोर 7 विकेट पर 211 रन. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.