योयो टेस्ट पास करने वाले रैना हुए फेल, नतीजा; मध्यप्रदेश की उत्तर प्रदेश पर आसान जीत
Advertisement

योयो टेस्ट पास करने वाले रैना हुए फेल, नतीजा; मध्यप्रदेश की उत्तर प्रदेश पर आसान जीत

 मध्यप्रदेश ने रजत पाटीदार की नाबाद 51 रन की पारी और वेंकटेश अय्यर (नाबाद 27) के साथ उनकी चौथे विकेट के लिए 42 रन की अटूट साझेदारी से 17 ओवर में 110 रन बनाकर जीत दर्ज की.

सुरेश रैना को करना पड़ा हार का सामना (फाइल फोटो)

रायपुर: कप्तान सुरेश रैना सहित चोटी के बल्लेबाजों की नाकामी के कारण उत्तर प्रदेश को सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के मध्य क्षेत्र के एक मैच में 10 जनवरी को मध्यप्रदेश के हाथों सात विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. रैना ने केवल एक रन बनाया जबकि उत्तर प्रदेश की तरफ से सर्वाधिक स्कोर सरफराज खान (20) का रहा. पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने वाली उत्तर प्रदेश की टीम निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 108 रन ही बना पाई. मध्यप्रदेश ने रजत पाटीदार की नाबाद 51 रन की पारी और वेंकटेश अय्यर (नाबाद 27) के साथ उनकी चौथे विकेट के लिए 42 रन की अटूट साझेदारी से 17 ओवर में 110 रन बनाकर जीत दर्ज की.

  1. सुरेश रैना को झेलनी पड़ी करारी हार 
  2. मध्यप्रदेश ने दी सात विकेट से शिकस्त 
  3. रैना ने केवल एक रन बनाया पूरे मैच में

मध्य क्षेत्र के ही एक अन्य मैच में छत्तीसगढ़ ने रेलवे को 25 रन से हराया. छत्तीसगढ़ ने कप्तान अमनदीप खरे की 57 गेंदों पर 90 रन की पारी की मदद से पांच विकेट पर 175 रन बनाए और इसके बाद रेलवे को आठ विकेट पर 150 रन पर रोक दिया. रेलवे की तरफ से कप्तान महेश रावत ने नाबाद 61 रन बनाए.

युवराज-रैना के सलेक्शन को लेकर सलेक्टर्स की हो रही थी आलोचना
बता दें, काफी समय से ये दोनों खिलाड़ी फिटनेस की वजह से टीम से बाहर चल रहे थे, हाल ही में दोनों खिलाड़ियों ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया था. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद इस सलेक्शन की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी. यो-यो टेस्ट पास करने के बावजूद दोनों खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं करने पर फैन्स ने टि्वटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली से नाराज 'दादा' ने पूछा, रोहित-धवन को क्यों खिलाया?

हलांकि मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के एक मैच में युवराज ने अर्धशतक जड़कर एक बार फिर खुद को साबित करके दिखाया है. इसके साथ ही उन्होंने सलेक्टर्स को एक सिग्नल भी दे दिया है कि वह पूरी तरह से फिट हैं और अभी भी चौके-छक्के जड़ने का पूरा दम रखते हैं पर वहीं सुरेश रैना फ्लॉप रहे. 

(इनपुट भाषा)

 

Trending news