Zee Rozgar Samachar

युवी ने पोस्ट किया वीरू-नेहरा के साथ थ्रोबैक फोटो, कैप्शन पढ़कर छूटी सबकी हंसी

इस फोटो में युवराज, सहवाग, लक्ष्मण और नेहरा किसी एयरपोर्ट के पब्लिक टेलीफोन बूथ लाउंज में एकसाथ अलग-अलग फोन पर बात करते दिखाई दे रहे हैं.

युवी ने पोस्ट किया वीरू-नेहरा के साथ थ्रोबैक फोटो, कैप्शन पढ़कर छूटी सबकी हंसी
युवराज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

नई दिल्ली. पू्र्व भारतीय धुरंधर क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को भी लॉकडाउन (Lockdown) के दौर में नई-नई मस्तियां सूझ रही हैं. उन्होंने अब अपने फैंस के साथ टीम इंडिया के एक दौरे का थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके अलावा वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), आशीष नेहरा (Ashish Nehra) और वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) भी दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए युवी ने ऐसा कैप्शन लिखा है, जिसे पढ़कर उनके फैंस की ही नहीं बल्कि इन तीनों क्रिकेटरों के फैंस की भी हंसी नहीं थम पाई है.

जब आपके मां-बाप मोबाइल बिल नहीं भरें
युवराज सिंह ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'जब आपके मां-बाप एक खराब परफॉर्मेंस के बाद आपका मोबाइल बिन नहीं देते.' दरअसल इस फोटो में युवराज, सहवाग, लक्ष्मण और नेहरा किसी एयरपोर्ट के पब्लिक टेलीफोन बूथ लाउंज में एकसाथ अलग-अलग फोन पर बात करते दिखाई दे रहे हैं. इसी के चलते युवराज ने ऐसा फनी कैप्शन दिया है. 

yuvi with bhajji

भज्जी ने किया मजाकिया सवाल, युवी ने दिया वैसा ही जवाब किया पोस्ट
युवराज सिंह के जिगरी दोस्त और टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने तो एक मजाकिया सवाल ही रिप्लाई में पोस्ट कर दिया. भज्जी ने पूछा, "फ्री कॉल थी क्या?" जवाब में युवी ने लिखा,"श्रीलंका से भारत का कॉलिंग कार्ड. मैं कह रहा था, हां जी माता जी मैं पहुंच गया और आशु (आशीष नेहरा) ने निश्चित तौर पर कहा होगा, अबे सुन आशीष नेहरा पहुंच गया, अब मैं मैच के बाद फोन करूंगा, चल बाय."

yuvraj singh

किम शर्मा ने भी किया कुछ ऐसा कमेंट
इस कैप्शन पर युवराज और इन चारों खिलाड़ियों के फैंस ने ही नहीं बल्कि कई सेलीब्रेटी ने भी फनी रिएक्शन दिया है. युवराज की पुरानी गर्लफ्रेंड कही जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा और क्रिकेट पर लगान जैसी फिल्म बनाने वाले आशुतोष गोवारीकर ने जहां हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने लिखा, "मेरी लंबे समय बाद देखी सबसे कूल फोटो." पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज मुनफ पटेल ने लिखा, "ग्रेट क्लिक."

yuvraj ipl

आईपीएल का अपना एक ग्रेट कैच भी किया है पोस्ट
युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दिनों को याद करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में कवर्स में फील्डिंग कर रहे युवराज सिंह बल्लेबाज के लॉफ्टेड ड्राइव पर उछलकर एक हाथ से अविश्वसनीय सा लगने वाला कैच पकड़ते दिखाई दे रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.