Breaking News
  • #ImmunityConclaveOnZee : केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा कि कोरोना की दवा पर शोध जारी है.
  • #ImmunityConclaveOnZee : श्रीपद नाइक ने कहा - 6-7 सप्ताह में शोध पूरा हो जाएगा.
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '8 बजे नाश्ता, 12 बजे दोपहर का खाना, शाम को 8 बजे तक खाना खा लें'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'भगवान ने हमें इंसान बनाकर दुनिया की सबसे बड़ी दौलत दी है'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '6 घंटे की नींद जरूर पूरी करें और उससे ज्यादा सोएं भी नहीं'

बॉल की पिटाई करने वाले युवराज अब बीवी के साथ कर रहे हैं कपड़ों की धुलाई, देखिए फोटो

हरभजन और चहल ने युवी के फोटो पर उनकी टांग खिंचाई करने की भी जमकर कोशिश की, फैंस ने भी किए मजेदार कमेंट्स

बॉल की पिटाई करने वाले युवराज अब बीवी के साथ कर रहे हैं कपड़ों की धुलाई, देखिए फोटो
कोरोना महामारी के दिनों में ऐसे बीत रहे हैं युवराज और हेजल के दिन.

नई दिल्ली: भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जिनकी लोकप्रियता क्रिकेट की पिच को अलविदा के बाद भी कम नहीं हुई है. उनके फैंस आज भी जानना चाहते हैं कि युवी कहां हैं और क्या कर रहे हैं. इसी कारण युवराज ने अपनी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech)के साथ एक फोटो फैंस के लिए शेयर किया है, जिसमें वे कपड़े धोने में हेजल कीच की मदद करते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो पर जहां फैंस ने एक से बढ़कर एक फनी कमेंट किए हैं, वहीं युवी के टीम इंडिया के पुराने दोस्तों ने उनकी टांग खींचने का मौका भी नहीं चूका है.

युवी ने फोटो को दिया है बेहद रोमांटिक कैप्शन
युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए उस पर एक बेहद रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है, 'एक-दूसरे की जिंदगी को आसान बनाने और एक-दूसरे के प्यार को बढ़ाने में मदद करना ही एक साझेदारी में सबकुछ होता है. इसलिए जब घर का भार साझा करने की बात आती है, तो हम इसे न केवल काम करने, बल्कि अपने संबंधों को मजबूत करने के अवसर के रूप में देखते हैं. यहां मेरे लिए हेजल के साथ #ShareTheLoad और #MultiplyTheLove के लिए एक जेंटल रिमाइंडर है. आप भी आज ही शुरू करें, किसी भी चीज से शुरुआत करें. लेकिन चलो इसे करते हैं. 'हालांकि युवी और हेजल ने यह फोटो एक वॉशिंग पाउडर के पेड प्रमोशन के लिए क्लिक कराई है, लेकिन लव मैरिज करने वाली इस जोड़ी का प्यार इसमें भी दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

भज्जी ने लिखा, भाई मेरे लिए भी मंगा दे मशीन, चहल ने भी ली चुटकी
युवराज सिंह के बचपन के साथी क्रिकेटर और टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)इस फोटो के लिए उनकी चुटकी लेना नहीं भूले. भज्जी ने मजाक में लिखा, 'पाजी, एक मशीन मेरे लिए भी ऑर्डर कर देना.' इसके बाद चहल ने लिखा, 'भैया ये तो कपड़े धोने से पहले की मुस्कुराते हुए फोटो है. बाद वाली (कपड़े धोने के बाद) फोटो कहां है?' 

वॉर्नर चले ट्रोल करने, खुद ही घिर गए
युवी की पूर्व आईपीएल (IPL) टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunridgers Hyderabad) के कप्तान डेविड वार्नर (David Waarner) ने भी उनकी तरफ से टिक टॉक बंद होने को लेकर की गई खिंचाई का बदला लेने की कोशिश की. वॉर्नर ने लिखा, 'अपनी खुद की धुलाई करा रहे हो.' लेकिन वार्नर को ये कोशिश भारी पड़ गई और युवी के फैंस ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया.

फैन ने लिखा, कभी बॉलर धोता था भाई
युवी के फैंस ने भी फोटो पर कई फनी कमेंट्स लिखे हैं. एक फैन ने उन्हें कैप्शन को लेकर सलाह देते हुए लिखा, 'पाजी ऐसे (लिखो)- कभी बॉलर धोता था, वो क्या दिन थे.' दूसरे फैन ने हेजल को लेकर लिखा, 'भाभी मोटी हो गई हैं.' इस फोटो को 3.26 लाख लोगों ने पसंद किया है.