अफरीदी फाउंडेशन के समर्थन को लेकर युवराज ने तोड़ी चुप्पी, आलोचकों को दिया करारा जवाब
Advertisement

अफरीदी फाउंडेशन के समर्थन को लेकर युवराज ने तोड़ी चुप्पी, आलोचकों को दिया करारा जवाब

शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का समर्थन करने के बाद युवराज सिंह और हरभजन सिंह को ऑनलाइन ट्रोल्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा था.

युवराज ने कहा है कि वो हमेशा इंसानियत के लिए हमेशा खड़े रहेंगे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ऑनलाइन ट्रोल्स को ट्विटर पर करारा जवाब दिया है. दरअसल उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का सपोर्ट किया था.  युवराज ने ट्वीटर पर लिखा था कि, "ये काफी मुश्किल वक्त है. यह वो समय है जब हम एक दूसरे के साथ आएं खासकर उनके लिए जिनको जरूरत है. हम अपना फर्ज निभाते हैं. मैं शाहिद अफरीदी और एसएएफ संस्था का समर्थन करता हूं. कृपया डोनेटकोरोना डॉट कॉम पर दान दीजिए. घर में रहिए."

  1. युवराज सिंह ने दिया ट्रोल्स का जवाब.
  2. इंसानियत का समर्थन गलत कैसे-युवी.
  3. शाहिद का समर्थन करने पर हुए थे ट्रोल.

इस ट्वीट के बाद युवराज कई लोगों के निशाने पर आ गए थे. अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, "मैं असल में समझ नहीं पा रहा हूं कि सबसे कमजोर लोगों की मदद करने का एक संदेश कैसे किसी के गले नहीं उतरता. उस संदेश के माध्यम से मैंने जो कुछ भी हासिल करने की कोशिश की वो किसी देश के लोगों को मेडिकल सेवा मुहैया कराने में मदद के लिए था, मेरा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. मैं एक भारतीय हूं और मैं नीले रंग (टीम इंडिया की जर्सी का नीला रंग) का समर्थन करता रहूंगा और हमेशा इंसानियत के लिए खड़ा रहूंगा."

हरभजन सिंह ने युवराज के इस ट्वीट को रिट्वीट किया है. भज्जी ने युवराज के नक्श-ए-कदम पर चलते हुए शाहिद अफरीदी के फाउनडेशन का समर्थन किया था. जिसके बाद वो भी ऑनलाइनल ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे. कई लोगों ने उन्हें 'गद्दार' तक कह डाला. एक यूजर ने बॉर्डर फिल्म की तस्वीर को शेयर करते हुए कहा, "इससे पहले कि मैं तुम्हें गद्दार करार दे कर गोली मार दूं, भाग जा यहां से."

Trending news