Zee Rozgar Samachar

Yuvraj Singh बने fast and furious, खरीदी ऐसी गाड़ी जो 7.5 सेकेंड में पकड़ती है 100km प्रति घंटे की रफ्तार

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने खरीदी 42.4 लाख रुपये की मिनी कूपर कंट्रीमैन S JCW. ये कार महज 7.5 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.

Yuvraj Singh बने fast and furious, खरीदी ऐसी गाड़ी जो 7.5 सेकेंड में पकड़ती है 100km प्रति घंटे की रफ्तार
युवराज सिंह और हेजल कीच (फोटो-twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में युवराज को पंजाब की संभावित 30 खिलाड़ियों की टीम में शामिल किया गया था, लेकिन बीसीसीआई (BCCI) ने उन्हें खेलने की अनुमति नहीं दी. अब युवी एक बार फिर खबरों में आ गए है, लेकिन इस बार अपनी स्पोर्ट्स कार की वजह से.

युवराज ने खरीदी मिनी कूपर 

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को गाड़ियों का बहुत शोक है. उनके पास शानदार कारों का कलेक्शन है और एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां हैं. अब उस कलेक्शन में एक और जबरदस्त कार शामिल हो गई है. हाल ही में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ब्रिटिश कंपनी मिनी कूपर की कंट्रीमैन स्पोर्ट्स कार खरीदी है.  

इस कार की कीमत 42.4 लाख रुपये की है. इस कार की स्पीड इसकी सबसे बड़ी खासियत है, ये गाड़ी महज 7.5 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है.

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका, टीम के स्टार गेंदबाज James Pattinson हुए चोटिल

मिनी कूपर की कंट्रीमैन कार के दो वेरिएंट बाजार में हैं. एक की कीमत 38.5 लाख रुपये है. जो कि 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन है ये इंजन 1,350rpm पर 192ps का पावर और 230nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं 42.4 लाख रुपये वाली वेरिएंट की कार  8स्पीड ऑटोमैटिक स्टेपट्रॉनिक ट्रांसमिशन दिया है. वहीं ये दोनों ही वेरिएंट महज 7.5 सेकेंड में 0 से 100Kmph की स्पीड पकड़ सकती है.

युवराज का जबरदस्त कार कलेक्शन

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को कार का इतना शौक है कि उनके पास कई शानदार कार हैं.  उनके कलेक्शन में BMW M 5 E60, BMW X60M, Audi Q5, Lamborghini Murcielago और Bentley Continental GT जैसी गाड़िया हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.