Coronavirus: युवराज ने सचिन, हरभजन और रोहित को दिया ये चैलेंज

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया प्रभावित है, ऐसे में घर में टिक कर रहा इस महामारी से बचने का अहम उपाय है, युवराज सिंह ने अपने दोस्तों को कुछ ऐसा ही चैलेंज दिया है.

Coronavirus: युवराज ने सचिन, हरभजन और रोहित को दिया ये चैलेंज

नई दिल्ली: 2011 वर्ल्ड कप की जीत के हीरो रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा, ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को एक अनूठा चैलेंज दिया है. कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए यूवी ने क्रिकेट में स्टे ऐट हॉम चैलेंज की शुरूआत करते हुए सचिन, रोहित और भज्जी को बैट के ऐज से बॉल को नॉक करने की चुनौती दी है. हालांकि युवराज घर में रहने की मुहीम को आगे बढ़ाने वाले पहले खिलाड़ी नहीं हैं. उनसे पहले महेश भूपति, सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल और बजरंग पूनिया को ये चुनौती दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें- जब ऑस्ट्रेलिया ने एक ही दिन में बना डाले 721 रन, इंग्लैंड में आया था डॉन ब्रैडमैन का तूफान

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसके साथ ही लिखा हुआ था, 'इस चुनौतीपूर्ण समय में, मैं खुद से यह प्रण कर चुका हैं कि मैं कोविड-19 से खुद को बचाने के लिए घर पर ही रहूंगा और तब तक इसे जारी रखूंगा जब तक यह जरूरी होगा.' युवी ने आगे लिखा, 'मैं मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, हिटमैन रोहित शर्मा और टर्बनेटर हरभजन सिंह और बॉलिवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा को भी नॉमिनेट करता हूँ.'

अपने वीडियो में संयुक्त राष्ट्र को टैग करते हुए युवराज ने घर पर ही रहने का समर्थन किया. युवराज की मानें तो कोरोना वायरस के खिलाफ जारी इस बड़ी जंग में हमारा देश तभी जीतेगा जब हम सब लोग घर पर रहेंगे और अनावश्यक वजह से घर से निकलना बंद कर देंगे. अपने संदेश में युवराज ने कसम खाते हुए ये कहा कि वो खुद कोरोना वायरस से बचने के लिए घर पर ही रहेंगे और तब तक रहेंगे जब तक ये जरूरी होगा.

युवराज ने आगे ये भी बताया कि सचिन के लिए घर पर रहना काफी आसान होगा, रोहित भी शायद इसे आसानी से कर लेंगे क्योंकि उनके घर पर उनकी बेटी समायरा है पर हरभजन के लिए ये काम मुश्किल होगा. युवराज के संदेह के बावजूद हरभजन ने उनकी चुनौती को कुछ ही पलों बाद एक्सेप्ट कर लिया और युवराज के ट्वीट का उत्तर देते हुए लिखा, 'कम आंकने की जरूरत नहीं हैं मिस्टर सिंह. चैलेंज स्वीकार किया.'

ये भी देखें-