Yuvraj Singh की मुश्किलें बढ़ीं, Yuzvendra Chahal पर की थी अभद्र टिप्पणी, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Yuvraj Singh की मुश्किलें बढ़ीं, Yuzvendra Chahal पर की थी अभद्र टिप्पणी, जानिए पूरा मामला

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पिछले साल युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पर अपमानजनक टिप्‍पणी की थी. अब मामला हरियाणा पुलिस ने चंडीगढ़ पुलिस को सौंप दिया है और मामले की अगली सुनवाई 4 अप्रैल को होगी.

युवराज सिंह (File Photo)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पहले बीसीसीआई (BCCI) ने उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में खेलने की अनुमति नहीं दी और अब उनके सर एक और परेशानी आ गई है. 

  1. युवराज सिंह की मुश्किलें बढ़ी
  2. युवराज सिंह ने चहल पर की थी अभद्र टिप्पणी
  3. हरियाणा पुलिस ने मामला चंडीगढ़ पुलिस को सौंपा
  4. मामले की अगली सुनवाई 4 अप्रैल को होगी

युवराज सिंह ने की थी अभद्र टिप्पणी 

दरअसल पिछले साल युवराज सिंह (Yuvraj Singh) रोहित शर्मा के साथ लाइव चैट कर रहे थे. उस दौरान उन्होंने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के ऊपर एक अपमानजनक टिप्‍पणी कर दी. जिसके बाद वो वीडियो वायरल हो गया और उस विवाद के चलते युवराज को माफी भी मांगनी पड़ी थी.

शादी को पूरा एक महीना होने पर Yuzvendra Chahal ने फैंस के सामने खोल अपना दिल, कहा पत्नी से दूर होने की वजह से खुश नहीं हूं

हालांकि ये विवाद और बढ़ा जब नेशनल अलायंस और दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने अदालत में युवराज (Yuvraj Singh) के खिलाफ याचिका दायर कर आरोप लगाए. उन्होंने उस वक्त युवराज सिंह को गिरफ्तार करने की मांग भी की थी. 

युवराज सिंह की मुश्किलें बढ़ी

युवराज (Yuvraj Singh)  का दलित (Dalit) समाज के लिए इस्तेमाल किया गया अभद्र व अपमानजनक टिप्पणी का मामला हरियाणा पुलिस के पास था. लेकिन अब उसे चंडीगढ़ पुलिस को सौंप दिया गया है. अब इस मामले की जांच चंडीगढ़ पुलिस करेगी. हरियाणा पुलिस की तरफ से हिसार स्थित विशेष अदालत में दायर स्‍टेट्स रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है. अदालत की ओर से मामले में आगे की स्‍थिति जानने के लिए 4 अप्रैल को रिपोर्ट दायर करने के आदेश दिए गए हैं. ऐसे में अब मामले में अगली सुनवाई 4 अप्रैल को होगी.

बता दें कि पिछली सुनवाई को हिसार स्थित एससी/एसटी एक्‍ट की विशेष अदालत के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वेदपाल सिरोही के सामने की गई थी. तब हांसी शहर थाना के तत्कालीन प्रभारी जसवीर सिंह के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 4 के तहत जांच करने के आदेश दिए थे.

Trending news