Virat Kohli से दोगुना महंगा है Yuvraj Singh का ये आलीशान अपार्टमेंट, कीमत उड़ा देगी होश
Advertisement

Virat Kohli से दोगुना महंगा है Yuvraj Singh का ये आलीशान अपार्टमेंट, कीमत उड़ा देगी होश

Yuvraj Singh Apartment Mumbai: युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन मुंबई में महंगे अपार्टमेंट के मामले में वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से भी आगे हैं. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) देश के अमीर क्रिकेटरों की लिस्ट में शुमार हैं.

Yuvraj Singh's Apartment

नई दिल्ली: भारत को दो-दो वर्ल्ड कप जिता चुके पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन मुंबई में महंगे अपार्टमेंट के मामले में वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से भी आगे हैं. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) देश के अमीर क्रिकेटरों की लिस्ट में शुमार हैं. युवराज सिंह अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) के साथ मुंबई के वर्ली में स्थित ओमकार 1973 टावर्स में रहते हैं.

  1. कोहली से महंगा है युवराज का अपार्टमेंट
  2. विराट-अनुष्का ने 2016 में खरीदा था फ्लैट
  3. खास है युवराज सिंह का अपार्टमेंट

fallback

कोहली से महंगा है युवराज का अपार्टमेंट

एक न्यूज मैगजीन के अनुसार युवराज सिंह ने यह शानदार अपार्टमेंट साल 2013 में 64 करोड़ रुपये में खरीदा था. युवराज सिंह के घर में शानदार लिविंग रूम, वर्ल्ड क्लास मोनोक्रोम किचन और रहने के लिए सुंदर कमरे हैं. जबकि विराट कोहली के पास मुंबई के वर्ली में एक फ्लैट है.

fallback

विराट-अनुष्का ने 2016 में खरीदा था फ्लैट

इस फ्लैट को विराट-अनुष्का ने अपनी शादी से पहले 2016 में खरीदा था. 7, 171 स्क्वायर फीट में फैला ये आपर्टमेंट ओमकार 1973 के 35वें फ्लोर पर है. इस अपार्टमेंट से पूरा मुंबई शहर और अरब सागर साफ दिखाई देता है. इसकी कीमत लगभग 34 करोड़ रुपये हैं.

fallback

क्यों खास है युवराज सिंह का अपार्टमेंट? 

युवराज सिंह और हेजल कीच ने नवंबर 2016 में शादी की थी. ये कपल 29वीं मंजिल पर 16,000 वर्गफुट के शानदार अपार्टमेंट में रहता है. अपार्टमेंट से अरब सागर का बेहतरीन दृश्य दिखाई देता है.

fallback

बेडरूम में बेहतरीन लाइट्स 

हाल ही में युवराज सिंह ने अपने बाल कटवाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस दौरान उन्होंने अपने बेडरूम की झलक भी दिखाई थी. युवराज सिंह के बेडरूम में डिम लाइट्स थीं और कमरा बहुत ही सुंदर था. युवराज सिंह के कमरे में बेड के साथ ही कई सोफे भी हैं. उनका कमरा बालकनी से लगा हुआ है.

Trending news