जानिए क्यों कह बैठे युवराज, 'लिन को रिलीज करने पर शाहरुख से बात करनी पड़ेगी'

Abu Dhabi T10 League:  कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिस लिन को रिलीज करने के अगले दिन ही उन्होंने टी10 में सबसे बड़ा स्कोर बनाया. इस पर युवराज ने कहा कि केकेआर का फैसला गलत था.

जानिए क्यों कह बैठे युवराज, 'लिन को रिलीज करने पर शाहरुख से बात करनी पड़ेगी'
युवराज सिंह का कहना है कि वे देश के बाहर लीग क्रिकेट खेलकर खुश हैं. (फोटो: IANS

अबु धाबी: ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर क्रिस लिन (Chris Lynn) ने आईपीएल में कोलकाता की टीम से नाता टूटते ही वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया. लिन ने सोमवार को मराठा अरेबियन्स के लिए खेलते हुए केवल 30 गेदों में ही 92 रन ठोक डाले. इस संयोग पर लिन के अरेबियन्स टीम में साथी और टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपनी राय देते हुए कहा कि केकेआर का यह फैसला गलत था.

गलत था फैसला!
युवराज ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स का लिन को रिलीज करना गलत फैसला था. इसके लिए वे कोलकाता टीम के हम मालिक शाहरुख खान को एक संदेश छोड़ सकते हैं. युवी ने मैच के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, "क्रिस आज बेमिसाल थे. उनकी हिट्स अविश्वसनीय रहीं."

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: कैसी है डे-नाइट टेस्ट की पिंक बॉल, कितनी अलग है ये बाकी गेंदों से

समझ नहीं आया क्यों  किया ऐसा
युवी ने लिन के बारे में कहा, "लिन को मैनें आईपीएल में देखा है. उन्होंने केकेआर को कुछ बेहतरीन शुरुआतें दी हैं. मुझे वाकई समझ में नहीं आया कि उन्होंने लिन को रीटेन क्यों नहीं किया. मुझे लगता है कि यह गलत फैसला था. मुझे शाहरुख खान को संदेश भेजना चाहिए. क्रिस आज बेहतरीन थे"

युवी की टीम ही जीती यह मैच
इस मैच में युवी की टीम मराठा अरेबियन्स ने 10 ओवर में केवल दो विकेट पर 138 रन बनाए. इसके जवाब में टीम अबु धाबी अपने 10 ओवर में तीन विकेट पर केवल 114 रन ही बना सकी और मराठा अरेबियन्स को 24 रन की जीत मिल गई.

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: पिंक बॉल के लिए अश्विन ने नेट पर बदला अपना एक्शन, इस दिग्गज की दिखी झलक

देश से बाहर खेल कर खुश हैं युवी
युवी ने कहा के वे देश से बाहर की लीग में खेलकर खुश हैं और अभी उन्होंने यह तय नहीं किया है कि वे आईपीएल में टीमों की कोचिंग करना चाहते हैं या नहीं. अगले दो-तीन सालों में बहुत सी लीग आ रहा ही हैं. इसलिए मैं उनमें खेलने के लिए उत्सुक हूं. मेरे लिए यह अच्छा है कि मैं साल भर खेलने के बजाय दो-तीन महीने खेलूं. मैं यह अगले सालों के लिए एंजॉय कर रहा हूं. उसके बाद में शायद साथ-साथ कोचिंग में भी आउं.

अब आगे का क्या प्लान है युवी का
37 साल के युवराज सिंह ने दिसंबर 2018 को ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा की थी जब यह तय हो गया था कि वे विश्व 2019 की टीम इंडिया में शामिल नहीं किए जा सकेंगे. युवी का कहना है कि इस उम्र में फिट रहने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. 
(इनपुट आईएएनएस)