युवराज ने किचन के बेलन से सचिन का चैलेंज किया पूरा, मोहित शर्मा से पूछा ये सवाल

इस चैलेंज की शुरुआत युवराज ने की थी, उन्होंने सचिन को चैलेंज दिया था, लेकिन सचिन ने युवराज को इससे बड़ी चुनौती दे डाली थी.

युवराज ने किचन के बेलन से सचिन का चैलेंज किया पूरा, मोहित शर्मा से पूछा ये सवाल
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह.

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) मैदान पर जितना अपने बल्ले से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने और गुस्सा दिखाने के लिए प्रसिद्ध थे, उतना ही फेमस उनका "सेंस ऑफ ह्यूमर" भी रहा है. अपनी इसी सेंस ऑफ ह्यूमर का एक और नजारा उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए उसके ऊपर लिखे कैप्शन में दिखाया है. इसमें उन्होंने "शर्मा जी" से लॉकडाउन के दौरान ऑल ओके के बारे में पूछा है. जानना चाहते हैं कौन है वो शर्मा जी और युवराज ने क्यों पूछा है उनका हालचाल तो चलिए हम आपको बताते हैं.

आईपीएल में युवराज के लंबे छक्के का है वीडियो
दरअसल युवी ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में जो वीडियो शेयर किया है, वो इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) यानी आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kinggs XI Punjab) के बीच मैच का है. वीडियो पर दिख रहे स्कोर से पता चलता है कि युवी 21 गेंद में 35 रन बनाकर खेल रहे थे और पंजाब के तेज गेंदबाज मोहित आखिरी ओवर लेकर आए थे. पंजाब के 4 विकेट पर 179 रन के स्कोर का पीछा कर रही हैदराबाद के आखिरी ओवर चालू होते समय 3 विकेट पर 172 रन थे यानी 6 गेंद में 8 रन की जरूरत. ऐसे में युवी ने मोहित शर्मा (Mohit Sharma) की पहली ही गेंद पर डीप स्कवायर लेग पर जोरदार शॉट के साथ गेंद को छक्के लिए भेजकर मैच को अपनी टीम के पक्ष में कर दिया था. इसी वीडियो के कैप्शन में युवराज ने मोहित शर्मा को टैग करते हुए लिखा,"पंडित जी, ऑल ओके इन लॉकडाउन." बता दें कि ये वही फरीदाबाद निवासी मोहित शर्मा हैं, जो टीम इंडिया (Team India) के लिए भी कुछ मैच खेले हैं.

मास्टर ब्लास्टर को दिया था लॉकडाउन चैलेंज, हुआ था बेहद पॉपुलर

युवी ने लॉकडाउन में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), हिटमैन रोहित शर्मा (rohit Sharma, टर्बनेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को बल्ले से गेंद को एक खास तरीके से मारने का चैलेंज दिया था, जो बेहद पॉपुलर हुआ था और तकरीबन हर क्रिकेटर उस चैलेंज को पूरा करते हुए वीडियो अपलोड करने लगा था. हालांकि सचिन ने उस वीडियो के बदले में जो वीडियो अपलोड कर युवराज को चैलेंज किया था, उस पर युवी को भी कहना पड़ा था, हे भगवान फंस गया मैं तो.

 

हेयर कट को लेकर भी डाल चुके हैं फनी वीडियो
लॉकडाउन के दौर में युवी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने अपने बढ़े हुए बालों पर गुस्सा निकालते हुए मोबाइल के स्पेशल इफेक्ट्स का उपयोग करते हुए एक फनी वीडियो डाला था, जिसमें उनके होंठ बहुत बड़े बड़े नजर आ रहे थे और वे कह रहे थे कि मैं हेयर कट कराना चाहता हूं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.