Breaking News
  • मेरे अंदर 'मैं' की भावना नहीं है, अमित शाह से सहयोग और सानिध्‍य मिलता है, बीजेपी एक टीम है: नड्डा
  • पीएम मोदी के साथ काम करने का लंबा अनुभव, उनसे प्रेरणा मिलती है
  • महाराष्‍ट्र चुनाव में हम हारे नहीं, सत्‍ता के लिए हमारे साथ धोखा हुआ, ठाकरे हमारे साथ मिलकर लड़े थे
  • लोकसभा के चुनाव विधानसभा से अलग होते हैं, हर चुनाव दूसरे से अलग होता है
  • कांग्रेस पार्टी ने Lockdown के दौरान सतही राजनीति का परिचय दिया, पार्टी ने संकट के समय सियासत की
  • मोदी 2.0 के एक साल पूरे होने पर बीजेपी अध्‍यक्ष ZEE NEWS से खास बातचीत की

युवराज सिंह के घर की लाइट गई तो बोले हरभजन सिंह- बिल भर दिया करो

युवराज सिंह ने एक ट्वीट कर बिजली के कटने की परेशानी बताई और सोशल मीडिया पर इस बात को शेयर भी किया. 

युवराज सिंह के घर की लाइट गई तो बोले हरभजन सिंह- बिल भर दिया करो
हरभजन सिंह ने युवराज सिंह को किया ट्रोल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह दोनों बहुत अच्छे मित्र हैं और अक्सर मस्ती भी करते हैं. क्रिकेट के मैदान पर तो लोगों ने इन दोनों खिलाड़ियों की बॉन्डिंग को देखा ही है, लेकिन असल जिंदगी में भी यह दोनों खिलाड़ी जिगरी यार हैं. एक लंबे समय तक दोनों एक साथ क्रिकेट खेले हैं. दोनों के बीच अच्छी इमोशनल बॉन्डिंग है. काफी सालों से दोनों एक-दूसरे को जानते हैं. हरभजन और युवराज मैदान के बाहर भी टीवी रिएलिटी शोज पर नजर आ चुके हैं. यह दोनों अक्सर एक-दूसरे के सीक्रेट भी शेयर करते रहते हैं. अब एक बार फिर से हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर युवराज सिंह के मजे ले लिए हैं. 

युवराज सिंह ने एक ट्वीट कर बिजली के कटने की परेशानी बताई और सोशल मीडिया पर इस बात को शेयर भी किया. युवराज ने टि्वटर पर लिखा- लगभग एक घंटे से अधिक का समय हो गया है और बांद्रा में लाइट अभी तक नहीं आई. कृपया हम इसे वापस पा सकते हैं. 

यह एक सहज बात थी, लेकिन भज्जी इस मौके पर भी युवराज को छेड़ने से बाज नहीं आए. भज्जी ने ट्वीट किया- बादशाह बिल टाइम पर दिया करो.

युवराज और भज्जी अक्सर एक दूसरे को छेड़ते दिखाई पड़ते हैं. 2015 में जब युवराज सिंह की हेजल कीच से शादी की खबर बाहर आई तब भी भज्जी ने कुछ इसी तरह का मजेदार ट्वीट किया था. 

बता दें कि सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं. आईपीएल सीजन 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए युवराज का प्रदर्शन काफी निराशजनक रहा था. वहीं, हरभजन सिंह इस बार आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे, जिसने खिताब अपने नाम किया है. हालांकि, आईपीएल के इस सीजन में हरभजन सिंह को भी बहुत ज्यादा मौके नहीं मिले हैं.