Zee Rozgar Samachar

शादी के बाद साथ नहीं होने पर छलका Yuzvendra Chahal और Dhanashree का दर्द

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और  धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की शादी को पूरा एक महीना हो गया है. दोनों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वीडियो शेयर कर इमोशनल मैसेज शेयर किया है.

शादी के बाद साथ नहीं होने पर छलका Yuzvendra Chahal और Dhanashree का दर्द
चहल और धनश्री (फोटो-insta/ yuzi_chahal23)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) से शादी की थी. पिछले साल लॉकडाउन में चहल ने धनश्री वर्मा से सगाई की थी और सोशल मीडिया पर फैंस को ये जानकारी साझा की थी.

सोशल मीडिया पर चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री (Dhanashree Verma) की जोड़ी को फैंस ने बेहद प्यार दिया. ये दोनों भी इंस्टाग्राम के जरिए अपनी जिंदगी के हसीन पल फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

धनश्री-चहल की शादी को हुआ एक महीना

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) 22 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. आज उनकी शादी को पूरा एक महीना हो गया है. इस खास मौके पर इस दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है और उस पर दिल छूने वाला कैप्शन लिखा है.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कैप्शन में लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘आजकल लोग मुझे ज्यादातर ये ही पूछते है कि मेरी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है..जब से हमारी शादी हुई है हम दोनों अलग रह रहे है क्योंकि मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं और वो कंटेंट बना रही हैं और आपका मनोरंजन करने के लिए दिल खोलकर डांस कर रही हैं. शादी के समझ, इज्जत, समझौता और प्यार के बारे में होती हैं’.

चहल का छलका दर्द

चहल ने लिखा, ‘मैं खुश हूं कि इस 1 महीने की शादी में हम दोनों ने ऊपर बताए गए चार पेड़ों के फलों को चख लिया है और इससे हमारे संबंध गोंद की भी मजबूत बन गए हैं जिसमें एक दूसरे के लिए जगह और विश्वास हैं’.

चहल ने लिखा, ‘हम दोनों एक दूसरे को और अपने परिवार के सदस्यों को खुशी नहीं दे रहे हैं, लेकिन हम अपने टैलेंट से दोस्तों को और अपने देश को खुश करने के लिए काम कर रहे हैं’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उन्होंने लिखा, ‘इस एक महीने की एनिवर्सरी को हम अपना काम करके, एक दूसरे को ज्यादा समझकर और एक दूसरे को गौरवान्वित कर मना रहे हैं. अपने प्यार से जल्द मिलने का इंतजार कर रहा हूं'.

चहल ने आगे लिखा, ‘धनश्री मुझे तुम पर गर्व है. हैप्पी एनिवर्सरी वाइफी’.

धनश्री-चहल का क्यूट वीडियो

चहल ने धनश्री (Dhanashree Verma) के लिए ये कैप्शन एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है. उन्होंने शादी के एक फंक्शन का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ये प्यारा सा जोड़ा मस्ती करते हुए नजर आ रहा है और दोनों की इस केमिस्ट्री को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. 

इस समय चहल (Yuzvendra Chahal) धनश्री के साथ नहीं हैं. इस वक्त चहल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में हरियाणा की टीम से खेल रहे हैं. 

बता दें, पिछले साल अगस्त के महीने में धनश्री (Dhanashree Verma) और चहल (Yuzvendra Chahal) ने सगाई की थी. जिसके बाद चहल आईपीएल (IPL) के लिए दुबई रवाना हो गए थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के इस स्पिनर की मंगेतर धनश्री उनके साथ दुबई नहीं गई थीं, लेकिन टूर्नामेंट के आखिरी दौर में वह भी दुबई पहुंची थीं और उन्होंने आरसीबी को चीयर किया.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.