Yuzvendra Chahal और पत्नी Dhanashree में हुई जबर्दस्त लड़ाई, Video हुआ Viral, Shikhar Dhawan ने किया रिएक्ट
Advertisement

Yuzvendra Chahal और पत्नी Dhanashree में हुई जबर्दस्त लड़ाई, Video हुआ Viral, Shikhar Dhawan ने किया रिएक्ट

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो पर शिखर धवन ने भी कमेंट किया है.

(फोटो-instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ये दोनों ही अपनी फोटोज और वीडियो से फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और उनका हर वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका कर देता है.

  1. चहल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो
  2. चहल और धनश्री की मजेदार वीडियो वायरल
  3. शिखर धवन ने किया कमेंट

चहल और धनश्री का वीडियो हुआ वायरल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके और धनश्री के बीच मजेदार अंदाज में बहस हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री युजवेंद्र को खाने की प्लेट पकड़ाकर कहती हैं, ‘आलू के गर्मागर्म पराठे'. जिस पर युजी कहते हैं, ‘इसमें आलू कहां दिख रहा है?'. फिर धनाश्री बोलती हैं, ‘कश्मीरी पुलाव में कश्मीर दिखता है तेरे को...और तो और बनारसी साड़ी में बनारस नजर आता है?’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर प्यार दे रहे हैं और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो पर शिखर धवन भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. उन्होंने कमेंट करते हुए हंसने वाले इमोजी बनाए.

fallback

कौन हैं चहल की पत्नी धनश्री

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

Trending news