IPL 2019: युवराज ने लगाई छक्कों की हैट्रिक, गेंदबाज चहल को याद आए स्टुअर्ट ब्रॉड

दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने बेंगलुरु के खिलाफ एक ओवर में तीन छक्के लगाये.

IPL 2019: युवराज ने लगाई छक्कों की हैट्रिक, गेंदबाज चहल को याद आए स्टुअर्ट ब्रॉड
बेंगलुरु के खिलाफ युवराज सिंह ने 12 गेंद में 23 रन बनाए थे. (फोटो:PTI)

बेंगलुरु: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (RCB) के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि दिग्गज युवराज सिंह ने जब उनके ओवर में तीन छक्के लगाये तो वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के जैसा महसूस कर रहे थे. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले युवराज ने गुरुवार को बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ पारी के 14वें ओवर में चहल की गेंद पर लगातार तीन छक्के लगाये.

चहल ने युवराज द्वारा ब्रॉड के ओवर में छह छक्के जड़ने की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘‘मैं उनके सामने स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस कर रहा था.’’ चहल ने हालांकि ओवर की चौथी गेंद पर मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराकर युवराज की पारी का अंत किया. युवराज ने 12 गेंद में 23 रन बनाये.

VIDEO: जिसको युवराज ने जड़े थे 6 छक्के, उसने यह विकेट ले तय कर दी भारत की हार
बता दें कि युवराज ने डरबन में 19 सितंबर 2007 को टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के जड़े थे.

RCB vs MI: कांटे की टक्कर में मुंबई ने 6 रन से बेंगलुरु को हराया
जसप्रीत बुमराह (चार ओवर में 20 रन पर तीन विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से मुंबई इंडियंस ने अब्राहम डिविलियर्स (नाबाद 70) के अर्धशतक पर पानी फेरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के सातवें मैच में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को रोमांचक मुकाबले में छह रन से हरा दिया. तीन बार की चैम्पियन मुंबई की दो मैचों में यह पहली जीत है जबकि बेंगलोर को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है.

मुंबई ने यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 187 रन का स्कोर बनाया और फिर बेंगलोर को निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 181 रन पर रोक दिया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.