Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma के घर आई खुशखबरी, फैंस के साथ शेयर किए ये खास पल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के माता पिता कुछ वक्त पहले कोरोनो की चपेट में आ गए थे. अब चहल ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैंस को जानकारी दी है कि उनके माता-पिता ने कोरोना को मात दे दी है.

Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma के घर आई खुशखबरी, फैंस के साथ शेयर किए ये खास पल
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस वक्त अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और अपने माता पिता के साथ वक्त गुजार रहे हैं. इसी बीच चहल ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है.

चहल ने फैंस को दी खुशखबरी

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो अपने परिवार के साथ बैठ नजर आ रहे हैं. चहल ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया है कि उनके माता पिता पूरी तरह ठीक है. दरअसल कुछ वक्त पहले उनके माता-पिता कोरोनो की चपेट में आ गए थे.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप सभी का प्रार्थना करने और समर्थन के लिए शुक्रिया. जिस तरह की मदद हमें दोस्तों, परिवार और आप सभी के संदेशों से मिली, उसके शुक्रगुजार हैं. माता-पिता स्वस्थ हैं और हम सभी से सुरक्षित रहने की अपील करते हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस बात की जानकारी दी थी कि उनका परिवार भी मुश्किल हालात से गुजर रहा है. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए फैंस से अपना दुख शेयर किया. उन्होंने बताया था कि चहल के माता पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें गंभीर लक्षण हैं. चहल के पापा अस्पताल में एडमिट हैं और मां का घर में ही इलाज चल रहा है. अस्पताल में काफी भयानक हालात है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी 

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.