IPL 2021 के लिए UAE जाने को तैयार Chahal की पत्नी Dhanashree, डांस वीडियो से मचाया तहलका
Advertisement

IPL 2021 के लिए UAE जाने को तैयार Chahal की पत्नी Dhanashree, डांस वीडियो से मचाया तहलका

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने ऐलान किया है कि आईपीएल के बाकी बचे 31 मैचों UAE में खेले जाएंगे. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इसी को लेकर डांस का वीडियो शेयर किया है.

 

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आईपीएल में भी धनश्री आरसीबी को चीयर करती हुई मैदान में दिखाई देती हैं.

  1. आईपीएल के बचे हुए 31 मैच यूएई में
  2. फैसला आने के बाद धनश्री ने जाहिर की खुशी
  3. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बचे हुए मुकाबले यूएई में आयोजित किए जाएंगे. जैसे ही बीसीसीआई के इस फैसले के बारे में पता चला धनश्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दिया.

धनश्री ने शेयर किया डांस का वीडियो

आईपीएल 2021 को लेकर बीसीसीआई के फैसले के बाद धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम पर डांस का ये वीडियो शेयर किया है. धनश्री इस वीडियो में अक्षय कुमार के गाने ‘Burj Khalifa’ पर डांस कर रही हैं.ये वीडियो इसलिए खास है क्योंकि धनश्री वर्मा ये वीडियो पिछले साल यूएई में आईपीएल 2021 के दौरान शूट किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

धनश्री (Dhanashree Verma)  ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'पिछले साल आईपीएल के दौरान दुबई में.. Burj Khalifa. क्या बोलते हैं अब 2.0 की जरूरत है. फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं और ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यूएई में होगा आईपीएल 2021

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की ऑनलाइन होने वाली विशेष आम बैठक (AGM) में फैसला लिया गया है. आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन 19 या 20 सितंबर से हो सकता है. बता दें कि फ्रेंचाइजों में कोरोना के मामले सामने आने के कारण आईपीएल के इस सीजन को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था. ऐसे में लीग के सिर्फ 29 मुकाबले ही हो पाए थे. अब बाकी बचे हुए 31 मैच यूएई में होंगे. 

धनश्री के 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी 

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

Trending news