Sidhu Moose Wala के गाने पर Chahal की पत्नी Dhanashree Verma ने लगाई आग, डांस वीडियो जमकर हो रहा वायरल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इंस्टाग्राम पर नए डांस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो Sidhu Moose Wala के गाने पर जबर्दस्त डांस कर रही हैं.

Sidhu Moose Wala के गाने पर Chahal की पत्नी Dhanashree Verma ने लगाई आग, डांस वीडियो जमकर हो रहा वायरल
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटोज और वीडियोज के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं. इस बार धनश्री ने कुछ ऐसा ही किया है.

धनश्री ने अपने डांस से लगाई आग

धनश्री (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम पर नए डांस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो जबर्दस्त डांस कर रही हैं. डांस करते वक्त धनश्री का एनर्जी लेवन देखने वाला है. इस वीडियो में धनश्री ने Sidhu Moose Wala के गाने पर ठुमके लगाए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

धनश्री (Dhanashree Verma) का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

बेहद शानदार डांसर हैं धनश्री

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक प्रोफेशनल डांसर होने के साथ-साथ, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. धनश्री अक्सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं. बता दें कि धनश्री के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 4 मिलियन है. इसके अलावा धनश्री वर्मा पेशे से एक डेंटिस्ट भी हैं. उन्होंने साल 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

श्रीलंका दौरे पर हैं चहल

युजवेंद्र चहल इस वक्त श्रीलंका दौरे पर हैं. शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ये दौरा कर रही है. आईपीएल 2021 भी चहल कुछ खास नहीं कर पाए थे. वहीं इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज में भी चहल टीम से अंदर-बाहर होते रहे थे. ऐसे में इस सीरीज में निगाहें चहल पर होगी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.