जहीर ने पोस्ट की पत्नी की फोटो तो युवराज सिंह ने लिए ऐसे मजे
Advertisement

जहीर ने पोस्ट की पत्नी की फोटो तो युवराज सिंह ने लिए ऐसे मजे

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और सागरिका घाटगे हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं.

सागरिका की इस फोटो पर दिए लोगों ने अपने कमेंट्स. फोटो : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान हाल में सागरिका घाटगे के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने नवंबर में शादी की है. दोनों शादी के बाद अपनी हर अपडेट सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को देते रहते हैं. हाल में दोनों की कई फोटो सोशल मीडिया पर चर्चित रही हैं. जहीर शादी के बाद जब सागरिका के साथ हनीमून पर गए थे, तो दोनों कई फोटो वहां से अपने फैंस के लिए भेजे थे. इस पर कई बार उनके साथी खिलाड़ियों ने मजे लिए.

  1. जहीर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो
  2. सागरिका की फोटो जमकर हुई वायरल
  3. भज्जी और युवी ने भी किए कमेंट्स

कुछ ऐसा ही जहीर के साथ इस बार भी हो रहा है. जहीर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पत्नी सागरिका की एक फोटो शेयर की. इस फोटो में सागरिका ढेर सारे कपड़ों के बीच बैठी परेशान दिख रही हैं.

एक 'भारतीय' को आउट कर शमी ने पूरे किए अपने 100 विकेट

इस फोटो को पोस्ट करते हुए जहीर ने लिखा मेरी पत्नी मेरे जीवन को सवांर रही है. लेकिन जैसे ही ये फोटो उन्होंने पोस्ट की, लोगों ने इस फोटो पर अपने कमेंट्स देने शुरू कर दिए. लेकिन असली तड़का इस फोटो में युवराज ने लगाया.

 

Wife sorting My Life !

A post shared by Zaheer Khan (@zaheer_khan34) on

फोटो पर कमेंट करते हुए युवराज ने लिखा, अभी तो पार्टी शुरू हुई है. युवी के कमेंट देख लोगों ने भी जहीर के खूब मजे लिए. युवराज के अलावा इस फोटो पर टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी, हालांकि उन्होंने कहा कुछ नहीं, बस इमोजी बनाकर अपने भाव जता दिए. लेकिन युवराज सिंह का ये कमेंट लोगों के द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि युवराज के कमेंट पर अभी तक सागरिका या फिर जहीर किसी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Trending news