वाइफ Sagarika Ghatge के साथ इस मंदिर में पहुंचे Zaheer Khan, छिन्नमस्ता देवी का लिया आशीर्वाद
Advertisement

वाइफ Sagarika Ghatge के साथ इस मंदिर में पहुंचे Zaheer Khan, छिन्नमस्ता देवी का लिया आशीर्वाद

जहीर खान (Zaheer Khan) ने रजरप्पा मंदिर में वाइफ सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के साथ पूजा की. इस दौरान दोनों ने मन्नत पूरी होने का पत्थर भी मां के दरबार में बांधा. जहीर खान के आने की खबर सुनते ही मंदिर परिसर के आसपास लोगों की भीड़ जुट गई.

Zaheer Khan visits Chhinamastika temple along with wife Sagarika Ghatge

रामगढ़: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) अपनी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के साथ झारखंड के सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तिके मंदिर में पूजा के लिए पहुंचे थे.

  1. जहीर खान वाइफ के साथ छिन्नमस्तिके मंदिर में पहुंचे
  2. जहीर ने छिन्नमस्तिके मंदिर में वाइफ सागरिका के साथ पूजा की
  3. दोनों ने मन्नत पूरी होने का पत्थर भी मां के दरबार में बांधा

जहीर ने वाइफ के साथ पूजा की

जहीर खान (Zaheer Khan) ने छिन्नमस्तिके मंदिर में वाइफ सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के साथ पूजा की. इस दौरान दोनों ने मां के दरबार में मन्नत पूरी होने का पत्थर बांधा. जहीर खान के आने की खबर सुनते ही मंदिर परिसर के आसपास लोगों की भीड़ जुट गई.

छिन्नमस्ता देवी का लिया आशीर्वाद

जहीर खान (Zaheer Khan) ने अपनी पत्नी के साथ मंदिर में करीब 15 मिनट तक छिन्नमस्ता देवी की पूजा की और उनका आशीर्वाद लिया. जहीर खान के मंदिर में आने की सूचना मिलते ही वहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई. जहीर खान और सागरिका घाटगे ने पूजा-अर्चना के बाद वहां मौजूद लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाई.

रांची आए हुए थे जहीर और सागरिका

जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए रांची आए हुए थे और इसी दौरान दोनों माता के दरबार में पहुंचे. जहीर खान ने कहा कि मां छिन्नमस्ता के बारे में सुना था. पत्नी की भी इच्छा थी कि एक बार मां छिन्नमस्ता के दर्शन कंरू. यहां आकर बहुत अच्छा लगा. मनोकामना पूरी हुई तो फिर पूजा-अर्चना करने के लिए माता के दरबार में आएंगे.

जहीर खान ने 92 टेस्ट और 200 वनडे खेले

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान ने भारत के लिए 92 टेस्ट मैच और 200 वनडे मैच खेले हैं.  इसके अलावा जहीर खान ने 17 टी-20 इंटरनेशनल मैच और 100 आईपीएल मैच खेले हैं. जहीर खान ने 92 टेस्ट मैचों में 311 विकेट और 200 वनडे मुकाबलों में 282 विकेट लिए हैं. जहीर खान ने 17 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 17 विकेट और 100 आईपीएल मुकाबलों में 102 विकेट झटके हैं. 

एक्‍ट्रेस हैं वाइफ 

जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटके कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि ‘चक दे इंडिया’ से उन्हें पहचान मिली थी. इस फिल्म के लिए सागरिका को बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. सागरिका रियल लाइफ में भी नेशनल लेवल की प्लेयर रह चुकी हैं.

Trending news