ब्रावो के नए गाने ने मचाई धूम, VIDEO में जीवा और ग्रेसिया समेत ये स्टारकिड्स आए नजर

यह गाना अपने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है. गाने की खास बात यह है कि इसे चेन्नई टीम के क्रिकेटर्स और स्टाफ मेंबर्स के बच्चों पर फिल्माया गया है.

ब्रावो के नए गाने ने मचाई धूम, VIDEO में जीवा और ग्रेसिया समेत ये स्टारकिड्स आए नजर
चेन्नई सुपर किंग्स टीम के खिलाड़ियों के बच्चे. (फोटो साभार: Instagram/ZivaSinghDhoni)

नई दिल्ली: कैरबियाई खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अपने मशहूर गाने 'चैंपियन' का एक नया वर्जन रिलीज किया है. यह गाना अपने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है. गाने की खास बात यह है कि इसे चेन्नई टीम के क्रिकेटर्स और स्टाफ मेंबर्स के बच्चों पर फिल्माया गया है. 'Champion Super Cub' टाइटल के साथ रिलीज इस गाने में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) समेत सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया और हरभजन सिंह कर बेटी हिनाया के अलावा दूसरे स्टारकिड्स् भी शामिल हैं. गाने के बोल में खिलाड़ियों के बच्चों का नाम लिया गया है और उनको वीडियो में भी दिखाया गया है. इसमें ब्रावो गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं तो टीम में शामिल देशी और विदेशी खिलाड़ियों के बच्चे मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है, ''बच्चों को मिला खुद का गाना. शुक्रिया ड्वेन ब्रावो.'' आप भी देखिए वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kids get their own song !#championsupercubs ... thank you @djbravo47 !  #yellove @chennaiipl

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

VIDEO: ब्रावो का नया गाना सोशल मीडिया पर वायरल, किया शानदार परफॉर्म
दरअसल, ब्रावो के लिए म्यूजिक से खेलना कोई नया काम नहीं है, इससे पहले उनका 'चैंपियन' सॉन्ग भी हिट हो चुका है. आईपीएल 2018 के सीजन के दौरान इस कैरबियाई खिलाड़ी ने 'रन द वर्ल्ड' गाना रिलीज किया था. ब्रावो के गानों की धुनों पर विराट कोहली, केएल राहुल और हरभजन सिंह थिरकते नजर आए थे. अपने इस गाने के पॉपुलर होने के बाद ब्रावो ने सपोर्ट के लिए शुक्रिया था.  बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2016 के दौरान ड्वेन ब्रावो का गाना 'चैंपियन' भी काफी पॉपुलर हुआ था.

आईपीएल रिकॉर्ड
गौरतलब है कि आईपीएल के इस सीजन में चेन्न्ई के खिलाड़ी  ड्वेन ब्रावो ने अब तक 7 मुकाबलों में अपना खेल दिखाया है. ब्रावो इन मैचों में 9 विकेट लिए हैं, साथ ही 64 रन भी बनाए हैं. चेन्नई ने इस सीजन में अब तक 12 मैच खेलते हुए 8 मैचों में जीत हासिल की है. चेन्नई 16 पॉइंट्स के साथ टेबल में नंबर एक पर चल रही है.