अब मोहम्मद कैफ ने पोस्ट की ये तस्वीर, लोगों ने पूछा- इस्लाम में यह तो हराम नहीं है न?

मोहम्मद कैफ ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है. कैफ घर से बाहर अपने पिता के साथ किसी चाय की दुकान पर हैं. उनके पिता चाय-मट्ठी का लुत्फ उठा रहे हैं. 

अब मोहम्मद कैफ ने पोस्ट की ये तस्वीर, लोगों ने पूछा- इस्लाम में यह तो हराम नहीं है न?
शतरंज के बाद मोहम्मद कैफ एक और तस्वीर ट्वीट की (PIC : TWITTER/Mohammad Kaif‏)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने कुछ वक्त पहले फेसबुक पर अपने बेटे के साथ शतरंज खेलते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर यह कहकर ट्रोल किया गया था कि इस्लाम में शतरंज खेलना हराम है, क्योंकि ये दिमाग का खेल है. अब कैफ ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के शेयर होने के बाद यूजर्स पूछ रहे हैं कि- इस्लाम में यह तो हराम नहीं है न?

मोहम्मद कैफ ने बेटे के साथ शतरंज खेलते हुए डाली फोटो, यूजर बोले- इस्लाम में हराम है ये खेल
 
दरअसल, मोहम्मद कैफ ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है. कैफ घर से बाहर अपने पिता के साथ किसी चाय की दुकान पर हैं. उनके पिता चाय-मट्ठी का लुत्फ उठा रहे हैं. कैफ ने “Early morning Matthi Chai with father #MagicalMornings” कैप्शन के साथ इस तस्वीर को साझा किया. 

कैफ की इस तस्वीर पर भी जमकर कमेंट्स आए. कैफ की इस तस्वीर पर लोगों ने ट्रोलर्स को निशाने पर लेते हुए कमेंट किए. कुछ यूजर्स ने तंज कसते हुए लिखा कि चाय-मट्ठी खाना तो इस्लाम में हराम नहीं है न!

गौरतलब है कि इससे पहले मोहम्मद कैफ के सूर्य नमस्कार किए जाने पर उनकी काफी आलोचना की गई थी. कैफ ने सूर्य नमस्कार करते हुए टि्वटर तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे.

दारु उलूम ने कैफ के सूर्य नमस्कार करने को मजहब के खिलाफ बताया था. सूर्य नमस्कार पर दारुल उलूम पहले भी फतवा जारी कर चुका है, जिसके तहत मुस्लिमों के लिए इसे नाजायज बताया गया है.