डेनियल विटोरी ने अपना आधा जीवन खेल को दिया: ब्रैंडन मैकुलम

टीम के असाधारण साथी और करीबी मित्र डेनियल विटोरी की उपलब्धियों से प्रभावित न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने कहा है कि इस ऑलराउंडर ने अपना आधा जीवन खेल को समर्पित कर दिया। लंबे समय बाद टीम में वापसी करते हुए विटोरी ने न्यूजीलैंड को विश्व कप के फाइनल में जगह दिलाने में अहम भूमिका निभाई। विटोरी ने अब तक आठ मैचों में 3.98 की इकोनामी दर से 15 विकेट चटकाए हैं।

डेनियल विटोरी ने अपना आधा जीवन खेल को दिया: ब्रैंडन मैकुलम

मेलबर्न : टीम के असाधारण साथी और करीबी मित्र डेनियल विटोरी की उपलब्धियों से प्रभावित न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने कहा है कि इस ऑलराउंडर ने अपना आधा जीवन खेल को समर्पित कर दिया। लंबे समय बाद टीम में वापसी करते हुए विटोरी ने न्यूजीलैंड को विश्व कप के फाइनल में जगह दिलाने में अहम भूमिका निभाई। विटोरी ने अब तक आठ मैचों में 3.98 की इकोनामी दर से 15 विकेट चटकाए हैं।

मैकुलम ने कल होने वाले फाइनल से पूर्व कहा, करियर में बेजोड़ प्रदर्शन। वह न्यूजीलैंड और दुनिया भर में खेल का बेहतरीन दूत है। मुझे लगता है कि अपने पूरे करियर में वह सही भावना के साथ खेला। उन्होंने कहा, उसने अपना आधा जीवन खेल को दिया। वह टीम का असाधारण साथी और करीबी मित्र रहा। मुझे लगता है कि जब वह अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर है तब भी उसकी टीम से कई अच्छी यादें जुड़ी हैं और उसके समय के करीबी मित्र इस टीम में खेल रहे हैं। मैकुलम ने कहा कि उनकी टीम के अब तक के अभियान में विटोरी का योगदान काफी अधिक है।

उन्होंने कहा, टूर्नामेंट में हमें इस जगह पहुंचाने में उसने अहम भूमिका निभाई और मुझे इसमें कोई हैरानी नहीं हुई कि वह प्रत्येक मैच में खेला क्योंकि उसने वापसी के लिए कड़ी मेहनत की।