जेटली के खिलाफ केजरी के आरोपों को DDCA ने किया खारिज
Advertisement

जेटली के खिलाफ केजरी के आरोपों को DDCA ने किया खारिज

डीडीसीए ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  के आरोपों को खारिज कर दिया है। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ ने गुरुवार को कहा कि ये आरोप सरासर बेबुनियाद हैं। जेटली के कार्यकाल में कोई धोखाधड़ी नहीं हुई है।

जेटली के खिलाफ केजरी के आरोपों को DDCA ने किया खारिज

नई दिल्ली: डीडीसीए ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  के आरोपों को खारिज कर दिया है। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ ने गुरुवार को कहा कि ये आरोप सरासर बेबुनियाद हैं। जेटली के कार्यकाल में कोई धोखाधड़ी नहीं हुई है।

आप ने आरोप लगाया कि जेटली के डीडीसीए अध्यक्ष के रूप में 13 साल के कार्यकाल में भारी वित्तीय अनियमिततायें हुई है और भारी रकम फर्जी कंपनियों को दी गई जबकि टीम चयन में भी अनियमिततायें हुई। डीडीसीए के कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान ने कहा कि जेटली ने क्रिकेट की बेहतरी के लिये काम किया और फिरोजशाह कोटला स्टेडियम को विश्व स्तरीय मैदान बनाया लिहाजा उन्हें इस विवाद में घसीटना सही नहीं है ।

उन्होंने कहा ,‘हमने कल भी बात करके कुछ मसलों पर स्थिति स्पष्ट की । हम कुछ छिपा नहीं रहे हैं और ना कभी छिपायेंगे ।’ स्टेडियम बनाने में 114 करोड़ रुपये की लागत आई । शुरूआत में ईपीआईएल को ग्राउंड फ्लोर के एक ब्लाक के लिये 27 करोड़ रुपये का करार दिया गया था।  इसके बाद हमने तीन मंजिलें खड़ी की ताकि 45000 तक क्षमता बढ जाये । शुरूआती निर्माण की लागत 57 .20 करोड़ रुपये थी जिसके बाद 114 करोड़ रुपये का इजाफा हुआ । मैने कल गलती से 141 करोड़ रुपये कह दिया था । मैं ब्रेकअप दे सकता हूं ।

Trending news