दिल्ली पुलिस की मुरीद हुईं टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा, जानिए क्या कहा
Advertisement

दिल्ली पुलिस की मुरीद हुईं टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा, जानिए क्या कहा

भारत की टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने दिल्ली पुलिस की तारीफ करते हुए कहा है कि वो लॉकडाउन के वक्त सराहनीय काम कर रहे हैं.

टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने दिल्ली पुलिस की तारीफ की है. (फोटो-IANS)

नई दिल्ली: राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता भारत की महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा (Manika Batra) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की तारीफ की है. मनिका ने कहा है कि कोरोना वायरस के इस मुश्किल वक्त में दिल्ली पुलिस सराहनीय काम कर रही है. मनिका ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दिल्ली पुलिस की तारीफ के कसीदे पढ़े हैं. मनिका ने कहा, " इस मुकिश्ल समय में मैंने दिल्ली पुलिस के स्टाफ के कई सारे फोटो और वीडियो देखे हैं जिसमें वे सराहनीय काम कर रहे हैं. चाहे वह लॉकडाउन (Lockdown) को बनाए रखने का काम हो या फिर जरूरतमंद लोगों को भोजन मुहैया कराने का काम हो."

 'आईटीटीएफ ब्रेकथ्रू टेबल टेनिस स्टार' अवार्ड पाने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनीं मनिका ने आगे कहा, " ऐसे में जब हमारे पास रहने को अपनी लक्जरी घर है तो दिल्ली पुलिस असाधारण काम कर रही है ताकि लोग अपने घरों में सुरक्षित रूप से रह सकें और आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी करते करते समय सामाजिक दूरी बनी रहे ताकि गरीब और जरूरतमंद लोगों को भोजन मिल सके."

अर्जुन अवार्ड से सम्मानित मनिका ने कहा कि उन्हें दिल्ली पुलिस के काम पर गर्व है. उन्होंने कहा, "आपके प्रयास पर हम सबको गर्व है. मैं आप सब से केवल इतना ही अनुरोध करना चाहती हूं कि अपने काम को करते समय सुरक्षित रहें." देशभर में कोरोना वायरस के अब तक 900 से ज्यादाा मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि 20 लोगों की इस खतरनाक बीमारी से मौत हो चुकी है. लोग घर से बाहर न निकलें इसके लिए पुलिस और सेना मस्तैदी से काम कर रही है
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news