साक्षी संग शादी से पहले इस अभिनेत्री को डेट कर चुके हैं महेंद्र सिंह धोनी!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी शादी (साक्षी धोनी के साथ शादी) से पहले तमिल अभिनेत्री लक्ष्मी राय के साथ कथित तौर पर डेट कर चुके हैं। बता दें कि लक्ष्मी राय दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री हैं और कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। मीडिया में सामने आई रिपोर्टों के अनुसार, खुद लक्ष्मी राय ने बीते दिनों ये खुलासा करते हुए कहा कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता बहुत पुरानी बात है, जो बहुत पहले खत्म हो चुका है। कुछ रिपोर्टों में बताया गया है कि लक्ष्‍मी राय और धोनी के बीच कथित तौर पर कुछ समय तक अफेयर रहा था। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।

साक्षी संग शादी से पहले इस अभिनेत्री को डेट कर चुके हैं महेंद्र सिंह धोनी!
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी शादी (साक्षी धोनी के साथ शादी) से पहले तमिल अभिनेत्री लक्ष्मी राय के साथ कथित तौर पर डेट कर चुके हैं। बता दें कि लक्ष्मी राय दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री हैं और कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। मीडिया में सामने आई रिपोर्टों के अनुसार, खुद लक्ष्मी राय ने बीते दिनों ये खुलासा करते हुए कहा कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता बहुत पुरानी बात है, जो बहुत पहले खत्म हो चुका है। कुछ रिपोर्टों में बताया गया है कि लक्ष्‍मी राय और धोनी के बीच कथित तौर पर कुछ समय तक अफेयर रहा था। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।

दरअसल, धोनी के साथ अपने रिश्ते की बात कर लक्ष्मी राय उस समय सुर्खियों में आ गईं, जब उन्‍होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके धोनी के साथ रिश्ता था, लेकिन उस रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया जा सकता है।

राय ने कहा कि उन्हें हैरानी होती है जब लोग आज भी इस रिश्ते का जिक्र जोर शोर से करते हैं। टेलीविजन वाले धोनी की पिछली जिंदगी पर चर्चा करते हैं और हमारे रिश्ते पर भी बात होती है। बकौल लक्ष्मी बहुत समय गुजर गया है परंतु फिर भी धोनी की बात होती है तो उनका नाम जरूर लिया जाता है। जिस बात की लक्ष्मी को सबसे अधिक हैरानी होती है वह यह है कि लोग आज भी उनका और धोनी का नाम जोड़ते हैं। उनके और धोनी के रोमांस की अफवाहें उड़ाई जाती हैं, जिससे उन्हें सख्त चिढ़ है।

लक्ष्मी ने यहां तक कि ये रिश्ता मेरी जिंदगी में दाग की तरह है, इस रिश्ते को बीते कई साल हो गए हैं, लेकिन लोग आज भी इसके बारे में मुझसे सवाल पूछते हैं, लक्ष्मी ने बताया कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला, लेकिन फिर भी लोग बार-बार उसके बारे में बात करते हैं।

गौर हो कि धोनी और लक्ष्मी की मुलाकात 2008 में हुई थी, उनका बर्थडे पार्टी में धोनी और सुरेश रैना साथ गए, जिसके बाद उनसे धोनी का नाम जुड़ा। लक्ष्मी का कहना है कि धोनी के बाद भी वो कई लोगों के साथ रिश्ते में रहीं, लेकिन लोग उनके बारे में कभी बात नहीं करते।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.