धोनी के दोस्तों ने खोले राज़, इस सवाल पर भड़क जाते हैं 'वेरी कूल' माही
Advertisement

धोनी के दोस्तों ने खोले राज़, इस सवाल पर भड़क जाते हैं 'वेरी कूल' माही

आईपीएल का 13वां सीजन ये तय करेगा कि धोनी इस साल के होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं, लेकिन कोरोना की वजह से आईपीएल पर भी संकट के बादल हैं.

धोनी के दोस्तों ने खोले राज़, इस सवाल पर भड़क जाते हैं 'वेरी कूल' माही

 नई दिल्ली: जब से बीसीसीआई (BCCI) ने सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट का ऐलान किया था, तब ये बात सामने आई थी कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को इसमें शामिल नहीं किया गया. धोनी के रिटायरमेंट के कयास वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही लगाए जा रहे हैं, ऐसे में सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से उनके नाम को बाहर होने की खबर ने इस कयासों को हवा दी है. एक इंटरव्यू में धोनी के रांची वाले दोस्त ने बताया था कि माही अभी भी रिटायर होने को तैयार नहीं हैं और अपना खेल जारी रखना चाहते हैं. 

  1. धोनी के दोस्त ने राज का खुलासा किया.
  2. रिटायरमेंट के सवाल पर भड़कते हैं माही.
  3. ICC T20 वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद.

यह भी पढ़ें- IPL इतिहास के ऐसे 5 रिकॉर्ड, जो शायद कभी नहीं टूटेंगे

धोनी के दोस्त ने ये भी बताया था कि जब माही से रिटायरमेंट का सवाल पूछा जाता है तो वो किस तरह गुस्सा हो जाते हैं, दोस्त ने कहा, "लॉकडाउन से पहले कुछ महीनों धोनी ने कहीं ज्यादा मेहनत की है, ऐसी ट्रेनिंग मैंने पहले कभी नहीं देखी, माही जानते हैं कि वो अब जवान नहीं होने वाले इसलिए वो खुद को फिट रखने के लिए और मुश्किल ट्रेनिंग करते हैं. " आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच के बाद से धोनी ने एक भी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है. 

कोरोना वायरस का खतरा बढ़ने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. इस आईपीएल के जरिए ये तय होगा कि धोनी इस साल होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे कि नहीं, हांलाकि जिस तरह कोविड-19 का खतरा बढ़ रहा है, ऐसे आईपीएल 2020 पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. खैर धोनी को उम्मीद है कि वो आईपीएल के जरिए अपनी काबीलियत को एक बार फिर साबित कर सकेंगे.

Trending news