धोनी ने कोहली की जमकर तारीफ की, कहा- 'रन के लिए बहुत भूखा है'
Advertisement

धोनी ने कोहली की जमकर तारीफ की, कहा- 'रन के लिए बहुत भूखा है'

भारत को सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप में नाबाद 82 रन की पारी खेली। उनकी इस बेहतरीन पारी पर टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी कोहली की जमकर तारीफ की। 

धोनी ने कोहली की जमकर तारीफ की, कहा- 'रन के लिए बहुत भूखा है'

मोहाली: भारत को सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप में नाबाद 82 रन की पारी खेली। उनकी इस बेहतरीन पारी पर टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी कोहली की जमकर तारीफ की। 

धोनी कहा, यह पहला अवसर नहीं था जबकि मैंने उसकी पारी का लुत्फ उठाया। वह पिछले कुछ वर्षों से बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहा है और अपने खेल में लगातार सुधार कर रहा है। वह टीम के लिए रन बनाने के लिए बहुत भूखा है।

धोनी ने इसके साथ ही कहा कि दूसरे बल्लेबाजों को भी अब कोहली के भरोसे पर ही नहीं रहना चाहिए और उन्हें भी अपना योगदान देने की जरूरत है। उन्होंने कहा, दूसरे बल्लेबाजों को अब अपनी भूमिका निभानी होगी। उन्हें उस (कोहली) पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। दूसरे खिलाड़ी भी योगदान दे रहे हैं लेकिन उन्हें आगे बढ़कर चुनौती का सामना करना होगा। 

धोनी ने कहा कि लक्ष्य मुश्किल था। उन्होंने कहा, यह मुश्किल स्कोर था। उन्होंने पहले 6 ओवरों में 60 रन बनाये। बीच के ओवर मुश्किल थे। विशेषकर स्पिनरों की बैक लेंथ की गेंद को हिट करना आसान नहीं था। हमें लगा कि यदि हम बीच के ओवरों में अच्छे रन बनाते हैं तो सफल रहेंगे। 

 

 

Trending news