Diego Maradona के ताबूत के साथ 3 लोगों खिंचाई फोटो, जानिए क्या हुआ अंजाम

इन तीनों लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया है और डिएगो माराडोना के कुछ फैंसने इन्हें जान से मारने तक की धमकी तक दे डाली है.

Diego Maradona के ताबूत के साथ 3 लोगों खिंचाई फोटो, जानिए क्या हुआ अंजाम
ताबूत के साथ फोटो खिंचाने वाले तीनों लोगों का डिएगो माराडोना के फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा (फोटो-Reuters/Twitter)

ब्यूनस अयार्स: मरहूम फुटबॉलर डिएगो माराडोना (Diego Maradona) के ताबूत के साथ फोटो लेने वाले 3 फ्यूनरल होम के कर्मचारियों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है. माराडोना का 25 नवंबर को 60 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निघन हो गया था.

क्लाउडियो फर्नाडेज (Claudio Fernez) ने कहा कि फ्यूनरल होम में उन्होंने अपने बेटे इस्माएल (Ismael) और क्लाउडियो मेडिना (Claudio Medina) के साथ अपनी नौकरी खो दी है. फर्नाडेज और उनके बेटे ने माराडोना के ताबूत के साथ हंसते हुए और थम्स-अप के साथ फोटो खिंचाई है. इसी तरह के एक और फोटो में मेदिना दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Pakistan Cricket Team का 7वां खिलाड़ी Coronavirus पॉजिटिव, खतरे में New Zealand टूर

कर्मचारियों को अंतिम संस्कार के लिए डिएगो माराडोना (Diego Maradona) के शव को तैयार करना था लेकिन वह ताबूत के साथ थम्स-अप करते हुए फोटो खिंचाते हुए पाए गए. सेपेलियो पिनिएर फ्यूनरल पार्लर के मालिक ने स्थानीय मीडिया को बताया कि इन तीनों कर्मचारियों को बाहर से बुलाया गया था सोशल मीडिया में तस्वीर आने के बाद क्लाउडियो ने माफी की अपील की है. माराडोना के फैंस ने इन्हें जाने से मारने तक की धमकी दे डाली.

क्लाउडियो ने कहा, 'हम माराडोना के शव को ले जा रहे थे. मेरा बेटा, युवा है, उसने थम्स-अप किया और फोटो खींच ली. मैं हर किसी से माफी मांगता हूं. मैंने माराडोना के पिता और उनके जीजा के लिए काम किया है. वो जब जिंदा थे तो मैं उनके काफी करीब था. जब वह जिंदा थे तब मैंने कभी उनके प्रति असम्मान व्यक्त नहीं किया क्योंकि वो मेरे आदर्श हैं और उनके निधन के बाद भी मेरी मंशा वैसी नहीं थी. मैंने जानता हूं कि कई लोगों को बुरा लगता है. मैं जानता हूं कि मैंने उन्हें निराश किया. मैं उन सभी से माफी मांगता हूं.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.