दीपिका पल्लिकल ने बाढ़ राहत कोष में दो लाख रुपये देगी
Advertisement

दीपिका पल्लिकल ने बाढ़ राहत कोष में दो लाख रुपये देगी

भारत की चोटी की स्क्वाश खिलाड़ी और चेन्नई निवासी दीपिका पल्लिकल ने शहर और राज्य में विनाशकारी बाढ़ को देखते हुए आज (रविवार) तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में दो लाख रुपये देने का फैसला किया। स्क्वाश में अपनी उपलब्धियों के लिये कई बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता से पुरस्कार हासिल करने वाली दीपिका तब हांगकांग में खेल रही थी जब मूसलाधार बारिश ने राज्य की राजधानी में कहर बरपाया।

दीपिका पल्लिकल ने बाढ़ राहत कोष में दो लाख रुपये देगी

नई दिल्ली : भारत की चोटी की स्क्वाश खिलाड़ी और चेन्नई निवासी दीपिका पल्लिकल ने शहर और राज्य में विनाशकारी बाढ़ को देखते हुए आज (रविवार) तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में दो लाख रुपये देने का फैसला किया। स्क्वाश में अपनी उपलब्धियों के लिये कई बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता से पुरस्कार हासिल करने वाली दीपिका तब हांगकांग में खेल रही थी जब मूसलाधार बारिश ने राज्य की राजधानी में कहर बरपाया।

विश्व की 16वें नंबर की खिलाड़ी ने कहा, ‘मैंने हांगकांग से चेन्नई में जल प्रलय देखी। पूरा शहर द्वीप जैसा बना गया और लोगों की पीड़ा देखकर वास्तव में मुझे बेहद दुख हुआ। मैं वापसी पर चेन्नई नहीं जा सकी और मुझे कल मुंबई के लिये उड़ान पकड़नी पड़ी। मैं जल्द से जल्द चेन्नई पहुंचने की कोशिश करूंगी।’ उन्होंने कहा, ‘मैं राहत कार्यों में अपनी तरफ से मदद देने की कोशिश करूंगी। अभी मैं मुख्यमंत्री राहत कोष में दो लाख रुपये जमा करवाउंगी।’

 

Trending news