पाक क्रिकेटर यूनिस खान के खिलाफ हो सकती है अनुशासनात्मक कार्रवाई
Advertisement

पाक क्रिकेटर यूनिस खान के खिलाफ हो सकती है अनुशासनात्मक कार्रवाई

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ तल्ख बयानबाजी करने वाले पूर्व कप्तान यूनिस खान के खिलाफ पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की सोच रहे हैं। यूनिस ने कल लाहौर में प्रेस कांफ्रेंस में दिये गए खान के बयान पर टिप्पणी से इनकार कर दिया लेकिन कहा कि उन्हें अपने प्रशंसकों पर फख्र है जिन्होंने हमेशा उनका साथ दिया।

पाक क्रिकेटर यूनिस खान के खिलाफ हो सकती है अनुशासनात्मक कार्रवाई

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ तल्ख बयानबाजी करने वाले पूर्व कप्तान यूनिस खान के खिलाफ पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की सोच रहे हैं। यूनिस ने कल लाहौर में प्रेस कांफ्रेंस में दिये गए खान के बयान पर टिप्पणी से इनकार कर दिया लेकिन कहा कि उन्हें अपने प्रशंसकों पर फख्र है जिन्होंने हमेशा उनका साथ दिया।

यूनिस ने कहा, मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहता। मुझे जो कहना था, मैंने कह दिया। मेरे दिल में जो था, मैं कह चुका हूं। अब मैं पूरा ध्यान इंग्लैंड के खिलाफ आगामी श्रृंखला पर लगाना चाहता हूं। खान ने कहा कि यूनिस का वह बहुत सम्मान करते हैं और उनसे कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है लेकिन बोर्ड उनकी हालिया बयानबाजी को लेकर अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है।

उन्होंने कहा, यदि यूनिस कहते हैं कि उन्हें पीएसएल लोगो लांच में नहीं बुलाया गया तो यह गलत है। यदि हमने गलती की होती तो मैं खुद माफी मांग लेता। हम उनसे बात करेंगे लेकिन हमें कार्रवाई के बारे में भी सोचना होगा जो कड़ी भी हो सकती है और नहीं भी। उन्होंने कहा कि पीसीबी उम्मीद करता है कि उसके सीनियर खिलाड़ी जिम्मेदारी से पेश आयें। पाकिस्तान के लिये 101 टेस्ट और 264 वनडे खेल चुके यूनिस ने जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी श्रृंखला में नहीं चुने जाने और पीएसएल लोगो लॉन्च समारोह में नहीं बुलाये जाने पर निराशा जताई थी।

Trending news