Breaking News
  • कोरोना जल्द खत्म होने वाला नहीं, कोई अस्पताल मरीज को बाहर निकाल नहीं सकता: केजरीवाल
  • जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर किया

जोकोविक ने दिखाई दरियादिली, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सर्बिया को दिए 10 लाख यूरो

17 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन नोवाक जोकोविच इस वक्त स्पेन के मारबेला में फंसे हुए हैं. उन्होंने सर्बिया समेत पूरी दुनिया के मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया अदा किया है.

जोकोविक ने  दिखाई दरियादिली, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सर्बिया को दिए 10 लाख यूरो
नोवाक जोकोविच कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं (फोटो-PTI)

मैड्रिड: वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक (Novak Djokovic) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ़ जंग में योगदान देने का फैसला करते हुए अपने देश सर्बिया (Serbia) को 10 लाख यूरो की मदद देने का फैसला किया है. इन पैसों से मेडिकल उपकरण खरीदे जाएंगे. जोकोविक ने सर्बिया के न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि यह पैसा जीवन को बचाने वाले रेसपिरेटर्स और अन्य मेडिकल उपकरणों को खरीदने में इस्तेमाल किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर ICC ने क्या कहा

17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता इस वक्त स्पेन के मारबेला में फंसे हुए हैं. उन्होंने कहा, "मैं मेरे देश और पूरे विश्व के सभी मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहना चाहता हूं जो कोरोनावायरस से लड़ाई में लोगों की मदद कर रहे हैं. " उन्होंने कहा, "दुर्भाग्यवश हर दिन ज्यादा से ज्यादा लोग इससे ग्रसित होते जा रहे हैं। मैं और मेरी पत्नी येलेना इस बात की योजना बना रहे थे कि हम कैसे अपने संसाधनों का उपयोग कर जरूरतमंदों की मदद कर सकते हैं."

सर्बिया में अभी तक कोरोना वायरस से 7 मौतें हो चुकी हैं और 450 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. कोविड-19 महामारी की वजह से दुनियाभर के कई खेल आयोजन या तो रद्द हो चुके हैं, या फिर भविष्य के लिए टाल दिए गए
(इनपुट-आईएएनएस)