यह है आशीष नेहरा के साथ विराट कोहली के वायरल तस्वीर का असली सच
Advertisement

यह है आशीष नेहरा के साथ विराट कोहली के वायरल तस्वीर का असली सच

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को अवॉर्ड देने वाली गेंदबाज आशीष नेहरा की वायरल तस्वीर पिछले दिनों काफी चर्चा में रही। इस वायरल तस्वीर में दावा किया गया था कि कभी कोहली को अवॉर्ड देने वाले नेहरा अब उनकी कप्तानी में भारतीय टीम में खेल रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे की इस वायरल तस्वीर का असली सच क्या है? दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तस्वीर 13 साल पहले साल 2013 की है। उस वक्त अंडर 16 के एक मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आशीष नेहरा ने विराट कोहली को सम्मानित किया था।

यह है आशीष नेहरा के साथ विराट कोहली के वायरल तस्वीर का असली सच

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को अवॉर्ड देने वाली गेंदबाज आशीष नेहरा की वायरल तस्वीर पिछले दिनों काफी चर्चा में रही। इस वायरल तस्वीर में दावा किया गया था कि कभी कोहली को अवॉर्ड देने वाले नेहरा अब उनकी कप्तानी में भारतीय टीम में खेल रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे की इस वायरल तस्वीर का असली सच क्या है? दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तस्वीर 13 साल पहले साल 2013 की है। उस वक्त अंडर 16 के एक मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आशीष नेहरा ने विराट कोहली को सम्मानित किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह टूर्नामेंट साल 2003 में दिल्ली के हरिनगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुआ था। उस वक्त विराट कोहली 15 साल के थे। विराट कोहली टेस्ट मैच की कप्तानी करते हैं और इसमें आशीष नेहरा नहीं खेलते हैं। लेकिन, हाल ही में विराट ने घरेलू क्रिकेट में दिल्ली की कप्तानी करी जहां आशीष नेहरा भी टीम में थे। इस वक्त विराट कोहली के सितारे बुलंदी पर हैं जबकि 36 साल के आशीष नेहरा भारतीय टीम के सीनियर गेंदबाज हैं। नेहरा की पांच साल बाद भारतीय टीम की वापसी हुई है।

Trending news