इंग्लैंड की अंडर-19 टीम भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिये तैयार
Advertisement

इंग्लैंड की अंडर-19 टीम भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिये तैयार

इंग्लैंड की अंडर-19 टीम के कप्तान मैथ्यू फिशर ने आज कहा कि भारत के खिलाफ सोमवार से यहां शुरू होने वाली वनडे सीरीज मुश्किल होगी लेकिन उनकी टीम यहां जीतने के लिये आयी है।

मुंबई: इंग्लैंड की अंडर-19 टीम के कप्तान मैथ्यू फिशर ने आज कहा कि भारत के खिलाफ सोमवार से यहां शुरू होने वाली वनडे सीरीज मुश्किल होगी लेकिन उनकी टीम यहां जीतने के लिये आयी है।

फिशर ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘हम यहां सिर्फ विकास करने और सीखने के लिये नहीं है, हम यहां जीतने के लिये भी आये हैं। हम जानते हैं कि यह कठिन होगा लेकिन यह कोई बहाना नहीं है। हम मैदान पर ही मजबूत प्रदर्शन करेंगे।’ इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की वनडे सीरीज में पूर्व भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली भारतीय अंडर-19 टीम से भिड़ेगी। दो मैच ब्रैबोर्न स्टेडियम में खेले जायेंगे जबकि अन्य तीन मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेले जायेंगे।

फिशर ने कहा, ‘हम अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों का समर्थन करेंगे। हम अपनी योजनाओं में स्पष्ट होंगे और उम्मीद करते हैं कि यह प्रतिस्पर्धी सीरीज होगी।’ यह पूछने पर कि भारतीय टीम से भिड़ने के लिये उनकी विशेष योजना है जिसमें मुंबई के युवा पृथ्वी शॉ शामिल हैं, तो उन्होंने कहा, ‘मैं काफी वीडियो देख रहा हूं। इसलिये मैं जानता हूं कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी प्रतिस्पर्धी हैं और इसलिये वे टीम हैं और ऐसा ही हमारे साथ है। मैं प्रतिस्पर्धी सीरीज के लिये तैयार हूं।’

Trending news