VIDEO : विकेट लेने के बाद खिलाड़ी ने मनाया ऐसा जश्न, हंसते-हंसते पेट में पड़ जाएंगे बल
Advertisement

VIDEO : विकेट लेने के बाद खिलाड़ी ने मनाया ऐसा जश्न, हंसते-हंसते पेट में पड़ जाएंगे बल

यूं तो विकेट लेने के बाद हर क्रिकेट खिलाड़ी मैदान पर अपने तरीके से जश्न मनाता है. कोई खुशी से उछलने लगता है तो कोई चिल्लाने लगता है. कोई नाचने लगता है तो कोई साथियों के गले लगना शुरु कर देता है, लेकिन हाल ही में एक खिलाड़ी ने विकेट लेने के बाद ऐसा जश्न मनाया, जिसे देखकर हर कोई बस अपना पेट पकड़कर हंस रहा है. 

क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ी ने ऐसा मजेदार मनाया जश्न (Still grab)

नई दिल्ली : यूं तो विकेट लेने के बाद हर क्रिकेट खिलाड़ी मैदान पर अपने तरीके से जश्न मनाता है. कोई खुशी से उछलने लगता है तो कोई चिल्लाने लगता है. कोई नाचने लगता है तो कोई साथियों के गले लगना शुरु कर देता है, लेकिन हाल ही में एक खिलाड़ी ने विकेट लेने के बाद ऐसा जश्न मनाया, जिसे देखकर हर कोई बस अपना पेट पकड़कर हंस रहा है. 

इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने अपने टि्वटर अकाउंट पर इस जश्न का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जो खिलाड़ी इस तरह का अजीबोगरीब जश्न मना रहा है उसका नाम है मैट कोल्स. केंट बनाम नॉर्थम्प्टनशायर के बीच बेकनहम में 3-6 जुलाई तक खेले गए चार-दिवसीय मैच में यह मजेदार वाक्या हुआ.

दरअसल, इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट में मैट कोल्स गेंदबाजी करा रहे थे. 143वां ओवर चल रहा था. ओवर की तीसरी गेंद पर कोल्स ने बल्लेबाजी कर रहे स्टीवन क्रूक को दूसरी स्लिप में जेम्स ट्रेडवेल के हाथों कैच करवाकर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

विकेट लेने के बाद जश्न मनाना कोई नई बात नहीं है लेकिन कोल्स विकेट लेते ही जमीन पर घिसट कर रेंगने लगे, जिसे देख कर उनके साथी खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. 

इस जश्न को इंग्लैंड के बल्लेबाज और केंट में कोल्स के साथी खिलाड़ी सैम बिलिंग्स ने टि्वटर पर डाल दिया और लिखा "अब तक का सबसे बेहतरीन जश्न". 

उनके इस अनोखे जश्न को देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया और जैसे ही बिलिंग्स ने इसे टि्वटर पर शेयर किया वैसे ही ये वीडियो वायरल हो गया. गौरतलब है कि पिछले साल पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड दौरे पर लॉर्ड्स टेस्ट जीतकर पुश-अप लगाकर जश्न मनाया था. जिसके बाद पीसीबी ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर मैच के दौरान पुश-अप लगाने से प्रतिबंधित कर दिया था.

Trending news