कप्तान रूट के लिए एशेज का चौथा मैच जीतना चाहता है इंग्लैंड
Advertisement

कप्तान रूट के लिए एशेज का चौथा मैच जीतना चाहता है इंग्लैंड

बेयरस्टा ने कहा कि कप्तान रूट दबाव से जुझ रहे है और इंग्लैंड की टीम मंगलवार से मेलबर्न में खेले जाने वाले मैच में जीत दर्ज करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.

1988 से ऑस्ट्रेलिया ने इस मैदान पर कोई भी टेस्ट मैच गंवाया नहीं है. (फाइल फोटो)

मेलबर्न: इंग्लैंड के विकेटकीपर जानी बेयरस्टा ने 23 दिसंबर को कहा कि एशेज श्रृंखला के चौथे और बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टीम के खिलाड़ी कप्तान रूट को जीत तोहफा देना चाहेंगे. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरूआती तीन मैच जीतकर पहले ही श्रृंखला अपने नाम कर ली है लेकिन इंग्लैंड 5-0 की वाइटवाश से बचना चाहेगा. बेयरस्टा ने कहा कि कप्तान रूट दबाव से जुझ रहे है और इंग्लैंड की टीम मंगलवार से मेलबर्न में खेले जाने वाले मैच में जीत दर्ज करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.

  1. एशेज श्रृंखला के चौथे मैच को जीतना चाहती है इंग्लैंड टीम
  2. टीम कप्तान को देना चाहती है जीत का तोहफा
  3. पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने दी थी इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी मात

बेयरस्टा ने कहा, ‘हम सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि अपने लिए भी जीत दर्ज करना चाहते है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ बिना किसी संदेह के हम दोनों मैचों में अच्छा करना चाहेंगे. हमारे लिए यह दो मैचों की श्रृंखला की तरह है और हम इसे ऐसे ही देख रहे.

यह भी पढ़ें: जब शीशे तोड़ने के लिए पुलिस ने रोहित शर्मा को दी जेल भेजने की धमकी!

बता दें, एशेज सीरीज के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी मात दी थी. 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम को इस स्कोर तक पहुंचने में कोई दिक्कत नहीं हुई. उसके सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और सी बेनक्रॉफ्ट की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने बिना विकेट खोए ये लक्ष्य हासिल कर लिया था. 

(इनपुट भाषा)

Trending news