Zee Rozgar Samachar

VIDEO: English Footballer ने दो बार मैदान में ही पकड़ा विरोधी का Private Part

एक इंग्लिश फुटबॉलर (English Footballer) ने मैदान पर ही ऐसी हरकत कर डाली कि सबको शर्मिंदा होना पड़ा. प्रतिष्ठित इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) के प्रेस्टन फुटबॉल क्लब के डिफेंडर डार्नेल फिशर (Darnell Fisher) ने ऐसी ही एक हरकत की है.

VIDEO: English Footballer ने दो बार मैदान में ही पकड़ा विरोधी का Private Part
तस्वीर: ट्विटर वीडियो

लंदन: एक इंग्लिश फुटबॉलर (English Footballer) ने मैदान पर ही ऐसी हरकत कर डाली कि सबको शर्मिंदा होना पड़ा. प्रतिष्ठित इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) के प्रेस्टन फुटबॉल क्लब के डिफेंडर डार्नेल फिशर (Darnell Fisher) ने ऐसी ही एक हरकत की है. उन्होंने मैदान पर ही विपक्षी खिलाड़ी को रोकने के लिए एक नहीं, बल्कि दो दो बार उसका प्राइवेट पार्ट पकड़ लिया. जिसे देखकर खेल प्रेमी भी हतप्रभ रह गए.

डार्न्ले फिशर का गंदा काम!
फिशर ने मैदान पर कुछ ऐसा किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और अब उनके खिलाफ जांच भी होगी. शेफील्ड टीम के खिलाफ खेले गए एक मुकाबले में इंग्लिश फुटबॉलर डार्नेल फिशर डिफेंडर की भूमिका निभाते-निभाते गंदी हरकत कर बैठे. उन्होंने विरोधी टीम के खिलाड़ी कैलम पेटरसन (Callum Paterson) के प्राइवेट पार्ट को दो-दो बार पकड़ा और ये हरकत कैमरे में कैद भी हुई. जब फिशर ने पहली बार ऐसा किया तो कैलम ने रेफरी की ओर इशारा भी किया लेकिन फिशर ने बेपरवाह होकर दोबारा ऐसी हरकत की.

वायरल वीडियो देखिए

कोरोना महामारी की वजह से मैदान पर दर्शक तो नहीं थे लेकिन सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि पूरी दुनिया ने देखा. अब फुटबॉल एसोसिएशन (Football Association) ने मामले में जांच करने का फैसला लिया है.

मैनेजर ने की निंदा
शेफील्ड टीम के मैनेजर टोनी प्यूलिस ने भी इस हरकत की निंदा की है और कहा है कि इसकी सजा उनको जरूर मिलनी चाहिए. डार्नेल फिशर पर निलंबन की गाज भी गिर सकती है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.