close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाक से शर्मनाक हार के बावजूद भी नहीं बदले मोर्गन के बोल, क्‍या कहा पढि़ए

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि पाकिस्तान के हाथों चैंपियंस ट्रॉफी में मिली हार के बावजूद उनकी टीम आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेगी. पाकिस्तान ने बुधवार को इंग्लैंड को आठ विकेट से हराकर पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई. अब इंग्लैंड को पहला आईसीसी वनडे खिताब जीतने के लिए विश्वकप 2019 तक इंतजार करना होगा.

पाक से शर्मनाक हार के बावजूद भी नहीं बदले मोर्गन के बोल, क्‍या कहा पढि़ए
मोर्गन ने कहा हमने ग्रुप चरण में अच्छी क्रिकेट खेली. (file pic)

काडर्फि : इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि पाकिस्तान के हाथों चैंपियंस ट्रॉफी में मिली हार के बावजूद उनकी टीम आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेगी. पाकिस्तान ने बुधवार को इंग्लैंड को आठ विकेट से हराकर पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई. अब इंग्लैंड को पहला आईसीसी वनडे खिताब जीतने के लिए विश्वकप 2019 तक इंतजार करना होगा.

हमने काफी सुधार किया 
मोर्गन ने कहा कि हमने ग्रुप चरण में बहुत अच्छी क्रिकेट खेली और इसी वजह से ग्रुप में शीर्ष पर रहे. हमने आक्रामक क्रिकेट खेली और आगे भी खेलते रहेंगे. उन्होंने कहा कि हमने अपने खेल में काफी सुधार किया है और अगले दो साल में विश्‍वकप के लिए और बेहतर टीम बनेंगे. नाकआउट क्रिकेट में हालात के अनुकूल ढलना काफी जरूरी होता है.

हमें 250 रन बनाने चाहिये थे
मोर्गन ने पाकिस्तान को जीत का श्रेय देते हुए कहा कि उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की और हालात के अनुसार बखूबी ढल गए. पाकिस्तान के लिए हालात उनके घरेलू हालात जैसे थे लिहाजा ऐसे में उनकी चुनौती काफी कठिन थी. इंग्लैंड के कोच टेवर बेलिस ने कहा कि पूरा श्रेय पाकिस्तान को जाता है जिसने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली. हमें 250 या 260 रन बनाने चाहिये थे.