close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साइना नेहवाल को पिता से मिला ये स्पेशल गिफ्ट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

पिता से मिली गिफ्ट के बाद बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल काफी गदगद हैं.

साइना नेहवाल को पिता से मिला ये स्पेशल गिफ्ट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
पिता हरवीर सिंह के साथ एशियन गेम्स ब्रॉन्ज मेडल विनर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल.

नई दिल्ली: भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने 18वें एशियाई खेलों में ब्रॉन्ज मेडल जीता. साइना का एशियन गेम्स में यह पहला मेडल है. इस सफलता पर पिता हरवीर सिंह ने बेटी साइना को कीमती तोहफा भेंट किया है. पिता से मिली गिफ्ट को लेकर साइना गदगद हैं. इसको लेकर साइना ने ट्विटर पर अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए पिता को धन्यवाद दिया है.

पूर्व कृषि वैज्ञानिक हरवीर सिंह ने बेटी साइना को एक मोती जड़ित सोन की अंगूठी गिफ्ट में दी है. इस स्पेशल अंगूठी की तस्वीरें साइना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

इसके साथ ही शटलर साइना ने लिखा है, ''एशियन गेम्स 2018 में मेडल जीतने पर पापा की तरफ से मुझे स्पेशल गिफ्ट दिया गया है. धन्यवाद पापा.''

बता दें कि भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल मुकाबले में हार मिली. इस हार के कारण वे फाइनल में प्रवेश से चूक गईं. हालांकि, उन्हें ब्रॉन्ज मेडल हासिल हुआ. साइना का एशियाई खेलों में यह पहला पदक है.  

इससे पहले सायना ने शानदार प्रदर्शन किया. महिला सिंगल के क्वार्टर फाइनल में थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन को साइना ने 2-0 से मात दी. इसके साथ ही सेमीफाइनल में जगह बनाई थी.

ट्विटर पर मिले ऐसे रिप्लाई
खास गिफ्ट को लेकर ट्विटर यूजर्स मेडल विनर साइना नेहवाल को बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 10वीं के एग्जाम हो या एशियाड. पापा लोग गिफ्ट तभी देंगे जब बच्चे मेडल लाएंगे..जय हो पापा लोगों की. जय हो साइना नेहवाल और सभी खिलाड़ियों की, जिन्होंने भारत का ना रोशन किया. 

वहीं, एक शख्स ने लिखा है कि पापा का तोहफा मेडल से बढ़कर होता है. हमें आप पर गर्व है साइना. इसके अलावा बहुत सारे प्रशंसकों ने साइना की तारीफ की है.