दोबारा क्रिकेट खेलकर अच्छा महसूस हो रहा है: ब्रैड हैडिन
Advertisement

दोबारा क्रिकेट खेलकर अच्छा महसूस हो रहा है: ब्रैड हैडिन

फिलिप ह्यूज के साथ हुए हादसे से थोड़ा उबरने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने आज यहां लगातार दूसरे दिन अभ्यास किया और उप कप्तान ब्रैड हैडिन ने कहा कि वह पिछले दो हफ्तों के घटनाक्रमों से परिस्थितियों को जटिल नहीं होने देंगे। ह्यूज की अंत्येष्टि के बाद मेजबान टीम ने भारत के खिलाफ नौ दिसंबर को शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच की तैयारियां आखिरकार शुरू कर दीं और नेट पर अभ्यास के दौरान तेज गेंदबाजों को बाउंसर डालते देखा गया।

दोबारा क्रिकेट खेलकर अच्छा महसूस हो रहा है: ब्रैड हैडिन

एडीलेड : फिलिप ह्यूज के साथ हुए हादसे से थोड़ा उबरने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने आज यहां लगातार दूसरे दिन अभ्यास किया और उप कप्तान ब्रैड हैडिन ने कहा कि वह पिछले दो हफ्तों के घटनाक्रमों से परिस्थितियों को जटिल नहीं होने देंगे। ह्यूज की अंत्येष्टि के बाद मेजबान टीम ने भारत के खिलाफ नौ दिसंबर को शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच की तैयारियां आखिरकार शुरू कर दीं और नेट पर अभ्यास के दौरान तेज गेंदबाजों को बाउंसर डालते देखा गया।

हैडिन ने आज के अभ्यास सत्र से पहले कहा, ‘कल का दिन अच्छा था। हमने दोबारा क्रिकेट प्रशिक्षण शुरू किया।’ उन्होंने कहा, ‘हम दोबारा उस खेल के लिए लौटे जिससे हम प्रेम करते हैं। और यह एक अच्छा दिन था।’ प्रशिक्षण सत्र के बारे में पूछे जाने पर हैडिन ने कहा, ‘हम बस क्रिकेट के लिए दोबारा उतरे। हम जितना चाहें इसे उतना ही जटिल कर सकते हैं, लेकिन हम दोबारा क्रिकेट प्रशिक्षण के लिए उतरे। कल हर किसी ने वैसा किया जैसा करने की उसे जरूरत थी। हम क्रिकेट खेलने से पैरों में होने वाला दर्द महसूस करना चाहते हैं।’ उन्होंने कहा कि अगले दो दिन प्रशिक्षण के लिहाज से महत्वपूर्ण हैं और क्रिकेट खेलकर खिलाड़ियों के पैर दुख रहे हैं क्योंकि प्रशिक्षण से दूर रहने के बाद दोबारा खेलना शुरू करने पर ऐसा होता है।

कप्तान माइकल क्लार्क के वापसी करने की संभावनाओं के बीच हैडिन से जब पूछा गया कि क्या वह कप्तानी के बारे में सोच रहे हैं तो उन्होंने कहा, ‘नहीं ऐसा नहीं है। माइकल क्लार्क ने आज अच्छा अभ्यास किया। वह आज दोपहर दोबारा अभ्यास के लिए उतरेंगे और हमारे सत्र में शामिल होंगे। इसलिए सच में कहूं तो मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है।’

 

Trending news