पत्नी ने रोनाल्डो को मेसी से बेस्ट फुटबॉलर बताकर चिढ़ाया तो पति ने दे दिया तलाक

एक बहस ने बढ़ते बढ़ते इतना बड़ा रूप ले लिया कि पति पत्नी का रिश्ता ही टूट गया. ये मामला रूस का है और पति पत्नी में इस बात की बहस हो रही थी कि कौन सर्वश्रेष्ठ है. पत्नी ने लियोनल मेसी के मुकाबले क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सर्वश्रेष्ठ बता दिया तो पति ने चिढ़कर तलाक दे दिया.

पत्नी ने रोनाल्डो को मेसी से बेस्ट फुटबॉलर बताकर चिढ़ाया तो पति ने दे दिया तलाक

नई दिल्ली : फुटबॉल और उसके स्टार फुटबॉलर्स की तुलना की कई कहानियां और बहस आपने सुनी होंगीं. ये बात सही है कि इस तरह की बहस से कभी साबित नहीं हो सकता कि दुनिया कौन बेस्ट है. लेकिन ये बहस कई बार ऐसे ऐसे नाटकीय मोड़ ले लेती है, जिस पर आपको यकीन करना मुश्किल होगा. ऐसी ही एक बहस ने बढ़ते बढ़ते इतना बड़ा रूप ले लिया कि पति पत्नी का रिश्ता ही टूट गया. ये मामला रूस का है और पति पत्नी में इस बात की बहस हो रही थी कि कौन सर्वश्रेष्ठ है. पत्नी ने लियोनल मेसी के मुकाबले क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सर्वश्रेष्ठ बता दिया तो पति ने चिढ़कर तलाक दे दिया.

रूस की धरती पर फीफा वर्ल्डकप खेला जा रहा है. पुर्तगाल और अर्जेंटीना इस वर्ल्डकप से बाहर हो चुकी हैं. लेकिन उनका असर अब तक बाकी है. इन टीमों के दो स्टार खिलाड़ी लियोनल मैसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो में कौन सर्वश्रेष्ठ है, इस बात की बहस ने रूस के एक कपल आर्सेन और उनकी पत्नी ल्यूडमिला का तलाक करा दिया. रूस के एक अखबार ''आर्गुमेंतो आई फाक्ती'' की रिपोर्ट के अनुसार ये पूरा वाकया 26 जून का है.

इस दिन अर्जेंटीना और नाइजीरिया के बीच मैच था. अर्जेंटीना ने इस अहम मुकाबले में नाइजीरिया को 2-1 से हरा दिया. आर्सेन मैसी के जबर्दस्त फैन हैं. इस जीत के बाद उन्होंने जश्न मनाया तो उनकी पत्नी ने रोनाल्डो को बेहतर बताया और अपने पति को चिढ़ाया. इससे आर्सेन इतने खफा हुए कि उन्होंने अपना घर छोड़ दिया. अगले दिन पत्नी को तलाक का नोटिस भेज दिया.

2002 के वर्ल्डकप में ही हुई थी दोनों की मुलाकात
आर्सेन के मुताबिक उनकी और ल्यूडमिला की मुलाकात 2002 के वर्ल्डकप के दौरान ही हुई थी. हम दोनों ही फुटबॉल के जबर्दस्त फैन हैं. लेकिन उन्होंने मुझे रोनाल्डो के नाम पर चिढ़ाया. अब मैंने उसे हमेशा के लिए छोड़ देने का फैसला कर लिया है.खेल भावना के कारण ही हमारा रिश्ता था, लेकिन जब उसमें यही नहीं बची तो हमारा रिश्ता भी नहीं बचेगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.