शर्मनाक: France के फुटबॉलर Marcus Thuram ने विपक्षी खिलाड़ी पर थूका, 5 मैच के लिए हुए बैन
Advertisement

शर्मनाक: France के फुटबॉलर Marcus Thuram ने विपक्षी खिलाड़ी पर थूका, 5 मैच के लिए हुए बैन

फ्रांस के फुटबॉलर  मार्कस थुरम (Marcus Thuram) ने बुंदेसलीगा (Bundesliga) मैच के दौरान बोरुसिया ( Borussia) टीम की तरफ से खेलते हुए बेहद शर्मनाक हरकत की है. इसको लेकर फुटबॉल वर्ल्ड सकते में है.

मैच के दौरान स्टीफन पोश पर थूकते हुए मार्कस थुरम (फोटो-Twitter)

बर्लिन: बोरुसिया मोनशेनग्लाबाख (Borussia Monchengladbach) के स्ट्राइकर मार्कस थुरम (Marcus Thuram) पर बुंदेसलीगा फुटबॉल टूर्नामेंट के मैच के दौरान होफेनहीम टीम के खिलाड़ी के चेहरे पर थूकने के लिए 5 मैचों के लिए बैन लगा दिया गया है.

  1. बुरे फंसे फ्रेंच फुटबॉलर मार्कस थुरम
  2. मैच के दौरान स्टीफन पोश पर थूका
  3. थुरम पर 40 हजार यूरो का जुर्माना
  4.  

जर्मन फुटबॉल महासंघ (German Football Association) ने सोमवार को कहा कि यह प्रतिबंध जर्मन कप और बुंदेसलीगा (Bundesliga) में लागू होगा. मार्कस थुरम (Marcus Thuram) पर एक मैच का निलंबित प्रतिबंध भी रहेगा जो 21 दिसंबर 2021 तक अच्छे बर्ताव की शर्त पर निर्भर करेगा.

यह भी पढ़ें: Shreyas Iyer बने 'खतरों के खिलाड़ी', जंगली जानवरों के बीच किया स्टंट, देखें PHOTOS

टैकल को लेकर बहस के बाद थुरम ने डिफेंडर स्टीफन पोश (Stefan Posch) के चेहरे पर थूक दिया था. रैफरी फ्रेंक विलेनबर्ग (Frank Willenborg) ने वीडियो देखने के बाद थुरम को मैदान से बाहर भेज दिया और पोश को पीला कार्ड दिखाया. होफेनहीम (Hoffenheim) ने शनिवार को हुआ यह मुकाबला 2-1 से जीता.

जर्मन फुटबॉल महासंघ ने सोमवार को थुरम पर 40 हजार यूरो (50 हजार अमेरिकी डॉलर) का जुर्माना भी लगाया. बोरुसिया ( Borussia) की टीम पहले ही फ्रांस (France) के थुरम पर एक महीने की सैलरी का जुर्माना लगा चुकी है जिसे सामाजिक कार्यों के लिए दान किया जाएगा.
(इनपुट-भाषा)

Trending news