महान फुटबॉलर पेले भारत दौरे पर आएंगे पूरे 38 साल बाद
Advertisement

महान फुटबॉलर पेले भारत दौरे पर आएंगे पूरे 38 साल बाद

आईएसएल की एटलेटिको डि कोलकाता के सह मालिक सौरव गांगुली का दावा है कि ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले ही नहीं बल्कि इंग्लैंड के सुपरस्टार वेन रूनी भी इस साल के आखिर में कोलकाता आयेंगे।

महान फुटबॉलर पेले भारत दौरे पर आएंगे पूरे 38 साल बाद

कोलकाता : आईएसएल की एटलेटिको डि कोलकाता के सह मालिक सौरव गांगुली का दावा है कि ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले ही नहीं बल्कि इंग्लैंड के सुपरस्टार वेन रूनी भी इस साल के आखिर में कोलकाता आयेंगे।

पूर्व क्रिकेट कप्तान ने कहा कि इंग्लैंड के 29 वर्षीय कप्तान रूनी तीन अक्तूबर से शुरू हो रहे आईएसएल के दूसरे सत्र के दौरान भारत आयेंगे। कैब के संयुक्त सचिव गांगुली ने मीडिया से कहा, ‘आईएसएल के दौरान रूनी भी यहां आयेंगे, लिहाजा पेले अकेले ही नहीं आ रहे हैं।’ 

रपटों के अनुसार रूनी आईएसएल प्रचार के सिलसिले में नवंबर में यहां आ सकते हैं। आईएसएल के आयोजकों से इसकी पुष्टि के लिये संपर्क नहीं हो सका है लेकिन एक अन्य सूत्र ने इस खबर को खारिज किया।

सूत्र ने कहा, ‘यह अफवाह है। रूनी कैसे आ सकता है। इंग्लैंड को 13 नवंबर को स्पेन से और 17 नवंबर को फ्रांस से दोस्ताना मैच खेलने हैं।’ इस दौरान मैनचेस्टर युनाइटेड के स्ट्राइकर रूनी को क्लब के लिये कोई मैच नहीं खेलना है लिहाजा देखना यह होगा कि वह आते हैं या नहीं।

पेले के एजेंट ने घोषणा की थी कि वह 11 अक्तूबर को शहर के तीन दिवसीय दौरे पर आयेंगे। वह केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ एटीके के पहले घरेलू मैच में अतिथि होंगे। पेले 38 साल बाद भारत आ रहे हैं।

Trending news