पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर ने सहवाग को कहे अपशब्द तो वीरु ने दिया ये जबाब !

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग रिटायर होने के बाद से ट्विटर पर खासे सक्रिय रहते है. 

पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर ने सहवाग को कहे अपशब्द तो वीरु ने दिया ये जबाब !

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग रिटायर होने के बाद से ट्विटर पर खासे सक्रिय रहते है. 

वीरेंद्र सहवाग अपने टवीट्स को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. लेकिन इसके अलावा वह अपने आलोचकों को कड़ा जवाब देने में भी माहिर हैं, चाहे फिर बात क्रिकेट मैदान के अंदर से से हो या फिर बाहर से. हाल ही में भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी के मैच में पाकिस्तान को मात दी, जिसके बाद सहवाग ने ट्वीट के जरिए टीम को बधाई दी थी. भारत की जीत के बाद सहवाग ने ट्वीट किया था कि ”पोते के बाद बेटे. कोई बात नहीं बेटा, अच्छा खेले. भारत को बधाई. #BaapBaapHotaHai #INDvPAK”

लेकिन शायद सहवाग का ये ट्वीट पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ को पसंद नहीं आया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर कर वीरू के बारे में काफी अश्लील बातें कही हैं. बता दे कि चैंपियंस ट्रॉफी में बीते रविवार हुए भारत-पाक मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रनों से हरा दिया. उन्होंने सहवाग और उनके खानदान को कई अपशब्द कहे. इस वीडियो में उन्होंने सहवाग के बारे में कई गलत बातें कही. सहवाग ने उनके जवाब में कहा, 'एक अर्थपूर्ण चुप्पी हमेशा अर्थहीन शब्दों से बेहतर होती है.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.