महान मुक्केबाज मोहम्मद अली अस्पताल में भर्ती
Advertisement

महान मुक्केबाज मोहम्मद अली अस्पताल में भर्ती

महान मुक्केबाज मोहम्मद अली को फीनिक्स क्षेत्र के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी स्थिति से अवगत दो लोगों ने बताया कि पिछली बार जब वह अस्पताल गये थे तब की तुलना में इस बार उनकी समस्या अधिक गंभीर है। इन लोगों ने बताया कि अली सांस लेने में तकलीफ की समस्या से जूझ रहे हैं जो पर्किन्सन की उनकी बीमारी के कारण अधिक जटिल हो गयी है।

महान मुक्केबाज मोहम्मद अली अस्पताल में भर्ती

फीनिक्स: महान मुक्केबाज मोहम्मद अली को फीनिक्स क्षेत्र के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी स्थिति से अवगत दो लोगों ने बताया कि पिछली बार जब वह अस्पताल गये थे तब की तुलना में इस बार उनकी समस्या अधिक गंभीर है। इन लोगों ने बताया कि अली सांस लेने में तकलीफ की समस्या से जूझ रहे हैं जो पर्किन्सन की उनकी बीमारी के कारण अधिक जटिल हो गयी है।

उनमें 1980 के दशक में इस बीमारी का पता चला था। इन सूत्रों ने खुद की पहचान बताने से इन्कार कर दिया क्योंकि वे परिवार की तरफ से नहीं बोल रहे थे। अली के एक प्रवक्ता ने गुरूवार के शुरू में एक विज्ञप्ति भेजकर बताया था कि इस पूर्व हैवीवेट चैंपियन का सांस की तकलीफ के कारण एक अज्ञात अस्पताल में इलाज चल रहा है।

प्रवक्ता बाब गुनेल ने कहा कि इस 74 वर्षीय मुक्केबाज की स्थिति अच्छी है लेकिन उन्हें कुछ समय अस्पताल में बिताना पड़ेगा। पिछले कुछ सालों में अली को कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले उन्हें 2015 के शुरू में पेशाब संबंधी परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

Trending news