गुरप्रीत पर ‘आक्रामक व्यवहार’ के लिये दो मैचों का निलंबन
Advertisement

गुरप्रीत पर ‘आक्रामक व्यवहार’ के लिये दो मैचों का निलंबन

बेंगलुरू एफसी के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू पर दो मैच का निलंबन और तीन लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया

गुरप्रीत सिंह संधू को अपने ‘आक्रामक व्यवहार’ के कारण झेलना पड़ा निलंबन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : इंडियन सुपर लीग ने पिछले हफ्ते एफसी गोवा के खिलाफ मैच के दौरान ‘आक्रामक व्यवहार’ के लिये भारत के नंबर एक और बेंगलुरू एफसी के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू पर दो मैच का निलंबन और तीन लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया. गुरप्रीत अपनी टीम के इस मैच में मैनुअल लानजारोटे ब्रुनो से भिड़ गये थे. ब्रुनो ने उन्हें धक्का दिया था लेकिन गुरप्रीत ने गोवा के खिलाड़ी को पीछे से सिर पर मारा था. रैफरी ने गुरप्रीत को बाहर जाने का आदेश दिया था जबकि एफसी गोवा को पहले हाफ में पेनल्टी भी प्रदान की थी.

  1. गोवा के खिलाफ मैच के दौरान ‘आक्रामक व्यवहार’ का नतीजा
  2. बेंगलुरू के अगले दोनों मुकाबलों से बाहर बैठेंगे गुरप्रीत सिंह संधू 
  3. मैनुअल लानजारोटे ब्रुनो से भिड़ गये थे गुरप्रीत सिंह संधू 

बेंगलुरू एफसी की टीम 30 नवंबर को नेहरू स्टेडियम में इस मैच में 3-4 से हार गयी थी.आईएसएल ने बयान में कहा, ‘‘बेंगलुरू एफसी खिलाड़ी, जर्सी नंबर एक गुरप्रीत सिंह संधू को तुरंत प्रभाव से हीरो इंडियन सुपर लीग 2017-18 सत्र से दो मैच के लिये निलंबित किया जाता है और उन्हें तीन लाख रूपये का जुर्माना देना होगा.’’

यह भी पढ़ें : ASHES 2017, ADELAIDE TEST : ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 120 रन से हराया

गुरप्रीत पर लगे इस निलंबन के बाद बेंगलुरू के अगले दोनों मुकाबलों से बाहर बैठेंगे. उनकी टीम बेंगलुरू एफसी के अगले दोनों मुकाबले घर से बाहर हैं. बेंगलुरू की टीम शुक्रवार को गुवाहाटी में नॉर्थ-ईस्ट यूनाएटेड के साथ और उसके बाद गुरूवार को पुणे के साथ उसके घरेलू मैदान पर खेलेगी.

Trending news