एक दूजे के हुए हरभजन और गीता बसरा, पत्नी अंजली के साथ शादी समारोह में शामिल हुए सचिन

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ शादी के बंधन में बधे। इस शादी समारोह में कई हाई-प्रोफाइल मेहमान शामिल हुए। हरभजन और गीता बसरा के शादी का समारोह जालंधर के कबाना होटल में हुआ। भज्जी की शादी में सचिन तेंदुलकर ने अपनी पत्नी अंजली के साथ शामिल हुए।

एक दूजे के हुए हरभजन और गीता बसरा, पत्नी अंजली के साथ शादी समारोह में शामिल हुए सचिन
Play

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ शादी के बंधन में बधे। इस शादी समारोह में कई हाई-प्रोफाइल मेहमान शामिल हुए। हरभजन और गीता बसरा के शादी का समारोह जालंधर के कबाना होटल में हुआ। भज्जी की शादी में सचिन तेंदुलकर ने अपनी पत्नी अंजली के साथ शामिल हुए।

शादी के मौके पर हरभजन सिंह ने सफेद शेरवानी के साथ लाल पगड़ी बांधी हुई थी। वहीं, गीता बसरा लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। भज्जी की शादी में मुकेश अंबानी ने पत्नी नीता अंबानी और बेटे आकाश के साथ शिरकत की। भज्जी अपनी शादी में बेहद कूल अंदाज में नजर आ रहे थे। 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.