हरभजन-गीता बसरा आज शादी के बंधन में बंधेंगे; आमिर खान, सचिन तेंदुलकर और अंबानी मेहमानों की लिस्ट में शामिल

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ गुरुवार को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और अंबानी परिवार शादी समारोह में शिरकत करने वाले मेहमानों की लिस्ट में शामिल हैं। हरभजन सिंह की शादी का समारोह जालंधर के कबाना होटल में होगा।

हरभजन-गीता बसरा आज शादी के बंधन में बंधेंगे; आमिर खान, सचिन तेंदुलकर और अंबानी मेहमानों की लिस्ट में शामिल

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ गुरुवार को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और अंबानी परिवार शादी समारोह में शिरकत करने वाले मेहमानों की लिस्ट में शामिल हैं। हरभजन सिंह की शादी का समारोह जालंधर के कबाना होटल में होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिकेटर आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा, दिनेश कार्तिक, अशोक डिंडा और पार्थिव पटेल पहले ही शादी के समारोह के लिए जालंधर पहुंच चुके हैं। गौर हो कि इससे पहले कबाना होटल में मंगलवार को लेडीज संगीत का कार्यक्रम हुआ था। इसमें भज्जी और गीता ने गायक मीका सिंह और गुरदास मान के गानों पर ठुमके लगाए।

इस कार्यक्रम में क्रिकेटर आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा, दिनेश कार्तिक, अशोक डिंडा और पार्थिव पटेल भी शामिल हुए। भज्जी और गीता के शादी का रिसेप्शन 1 नवंबर को दिल्ली में होगा जहां बॉलीवुड से लेकर कई अन्य क्षेत्रों के गणमान्य लोग शामिल होंगे।  रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने के कयास भी लगाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले 10 अक्टूबर को हरभजन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर अपनी शादी का निमंत्रण दिया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.